अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव का सेंट - सी.एफ.एण्ड्रूज स्कूल में स्वागत श्रृंखला का हुआ रंगारंग आगाज।



हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: आगरा के उभरते सितारे एवं जाने माने युवा अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव के सेन्ट सी.एफ.ऐंड्रूज स्कूल,हाथरस रोड,आगरा आगमन पर भव्य स्वागत किया गया,एवं उनके सम्मान में बैंड एवं आर्केस्ट्रा केसाथविशेषप्रस्तुतियाँदीं। अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव बाल कलाकार के रूप में जबकलर्स टीवी शो“चक चक धूम धूम” के विजेता बने थे। तब भी सेंट एंड्रूज स्कूल द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया था और पुनः आज अभिनेता बनकर सेंट सीएफ एंड्रूज स्कूल में पधारे थे।

इस अवसर पर श्रीवास्तव ने अपने अनेक फ़िल्म और धारावाहिकों के डायलॉग एवं गीत सुनाकर समस्त छात्र- छात्राओं एवं शिक्षक शिक्षिकाओं का दिल जीत लिया।छात्रों के स्वागत कार्यक्रम से प्रभावित स्पर्श श्रीवास्तव ने स्वयं को रोमांचित महसूस किया। अपनी आने वाली फ़िल्म “लापता लेडीज”के कंटेंट के बारे में विस्तार से बताया।स्पर्श श्रीवास्तव के अनेक धारावाहिक और फ़िल्म हर व्यक्ति की जुबाँ एवं मन मस्तिष्क पर छाये हुए हैं। उनकी आमिर खान और किरण राव के बैनर तले “लापता लेडीज” फ़िल्म 1 मार्च , 2024 से सम्पूर्ण भारत में रिलीज हो रही है। श्रीवास्तव कलर टीवी शो “चक-चक धूम धूम”, 2010 के विजेता भी रहे।आपके अनेक टीवी सीरियल भी लगातार चल रहे हैं जिनमें “शेक इट अप मुंबई” डिज़नी चैनलपर ,“हियर फाइल” जी चैनल पर , बालिका वधू कलर्स पर, ‘जामताड़ा’सीज़न वन और टू नेटफ्लिक्स पर तथा “ए वतन मेरे वतन” सारा अली खान के साथ धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म हैं। 

सेंट एंड्रयूज ग्रुप ऑफ स्कूल के सीएमडी डॉ.गिरधर शर्मा जी ने स्पर्श श्रीवास्तव का माल्यार्पण कर एवं मीमेन्टो देकर स्वागत किया तथा उनके फिल्मी जगत में सदा चमकते रहने के लिए आशीर्वाद दिया।विद्यालय के एमडी श्री प्रांजल शर्मा ने उनके फिल्मी सफर के बारे में छात्रों को जानकारी दी।विद्यालय के छात्र छात्राओं ने उनके स्वागत सम्मान में बैंड और आर्केस्ट्रा के साथ अनेकानेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ दीं। विद्यालय के प्राचार्य डॉ0 सुनील उपाध्याय एवं उपप्राचार्या श्रीमती रीनू त्रिवेदी ने स्पर्श श्रीवास्तव का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर विद्यालय प्रांगण में छात्र छात्राओं सहित लगभग 2000 व्यक्ति उपस्थित रहे।