बजाजा कमेटी के "शव वाहन बेड़े"में जुड़े दो और वाहन

 


 हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: 138 वर्षो से समाज सेवा में रत श्री क्षेत्र बजाजा कमेटी की सेवाओं से प्रेरित होकर समाज से एक शव वाहन  तथा एक नेत्रदान वाहन जन सेवार्थ भेंट में मिला। दोनों वाहनों का लोकार्पण ताजगंज विद्युत शवदाह गॄह पर आयोजित भव्य कार्यक्रम में एडिशनल कमिश्नर (प्रशासन) श्री राजेश कुमार (I.A.S.) ने किया। उन्होंने बिना किसी सरकारी मदद के लम्बे समय से अनवरत निस्वार्थ, प्रेम ,सौहार्द एवं अपनत्व भाव से समाज को समर्पित कमेटी की सेवाओं को सराहते हुए प्रशासन का पूर्ण  सहयोग दिलाने का विश्वास दिलाया।उन्होने बृहद स्तर पर अपनी सेवाऐं प्रदान  करने की कमेटी से अपेक्षा की।

शव वाहन "जीआईसी एप्लाइज सेलरी अर्नर कोऑपरेटिव सोसाइटीज" तथा नेत्रदान वाहन कमला नगर के मुकेश चंद जैन व रितेश जैन की ओर से भेंट किया गया। पूर्व अध्यक्ष सुनील विकल ने कमेटी की सेवाओं की विस्तार  से जानकारी देते हुए विद्युत शवदाह गॄह परिसर में एडीए द्वारा  बैट्री चालित बसों का अबैध डिपो की जगह खाली कराने की अपर आयुक्त से सहयोग  की मांग  की।महामंत्री राजीव  अग्रवाल के अनुसार  इन दो वाहनों सहित कमेटी के पास अब 16 वाहन सेवारत है।इनमें से दो एसी ताबूत सेवा ,एक अज्ञात  मृतक  सेवा तथा दो नेत्रदान सेवा के लिए  है। 

अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने वाहन दानदाताओं के प्रति आभार जताया।इस मौके पर कुनाल वार्ष्णेय,प्रेम सिंह  जी,कमेटी के पूर्व अध्यक्ष ओम टंडन,राजकुमार जैन,नंदकिशोर गोयल, शववाहन प्रभारी रामकुमार, राकेश अग्रवाल, बिशनू गर्ग, संजय अग्रवाल, ताराचंद गोयल आदि मौजूद  रहे।कार्यक्रम  का संचालन  संजीव  गुप्ता  ने किया।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।