सामाजिक संस्था 'सेवा आगरा' को न्यूजीलैंड में मिला अंतरराष्ट्रीय सेवा सम्मान



'हेलमेट लगाओ जीवन बचाओ' जैसे जीवन रक्षक जागरूकता अभियानों संग विभिन्न सेवा-प्रकल्पों को मिली व्यापक सराहना

आगरा के समाजसेवी दंपति ने न्यूजीलैंड में भारत सहित सात देशों के पेंट व्यवसाय से जुड़े 405 कोर डीलर्स को किया सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक

हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा। विगत दो दशकों से भी अधिक समय से आगरा के विभिन्न क्षेत्रों में लाखों लोगों को 'हेलमेट लगाओ जीवन बचाओ' का संदेश देने के साथ,आम राहगीरों को हेलमेट वितरित कर जीवन रक्षा और जन जागरूकता की मुहिम में जुटी सामाजिक संस्था"सेवा आगरा" शिक्षा,चिकित्सा एवं निर्धन सहायता सहित मानव सेवा के विभिन्न कार्यक्रम अनवरत करती रही है। 

 आगरा के लिए गर्व और गौरव के साथ सेवा की प्रेरणा प्रदान करने वाली खबर यह है कि सेवा आगरा की इस अनवरत सेवा को न्यूजीलैंड में 'अंतर्राष्ट्रीय सेवा सम्मान' प्रदान किया गया है। 

 नैरोलैक पेंट कोर डीलर क्लब द्वारा न्यूजीलैंड में 23 मई से आयोजित छह दिवसीय इंटरनेशनल मीट में सेवा आगरा के संस्थापक समाजसेवी दंपति पार्षद मुरारी लाल गोयल पेंट वालों के साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती सुमन गोयल को संयुक्त रूप से यह सम्मान कंसाई नैरोलैक पेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुज जैन ने प्रदान किया।

इस दौरान उनके साथ मंच पर सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रोहित मलखानी,वाइस प्रेसिडेंट विजय चोपड़ा,जीएम नॉर्थ इंडिया इश मदान,ऑल इंडिया मार्केटिंग मैनेजर अनिरुद्ध जी और रीजनल मैनेजर अरुण राना भी मौजूद रहे।

इस मौके पर आगरा के समाजसेवी दंपति ने समारोह में मौजूद भारत सहित सात देशों के पेंट व्यवसाय से जुड़े 405 कोर डीलर्स को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया तो 'हेलमेट लगाओ जीवन बचाओ' जैसे जीवन रक्षक जागरूकता अभियानों संग विभिन्न सेवा-प्रकल्पों को सबकी व्यापक सराहना मिली।