"निहाल सिंह फाउंडेशन" 20 जून को रमाना ग्रैंड में कर रहा,''निहाल स्मृति दिवस" समारोह का आयोजन

 


प्रथम पुण्यतिथि पर पूर्व सांसद निहाल सिंह जैन का भावपूर्ण स्मरण करेंगे कृतज्ञ शहर वासी

डॉक्यूमेंट्री में दिखेगी जीवन की झांकी, खेल प्रतिभाओं और स्टार्टअप उद्यमियों का होगा सम्मान,प्रतिभाशाली छात्राओं को मिलेगी स्कॉलरशिप

राज्यसभा सांसद रामजीलाल सुमन और दिल्ली के पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल सहित कई नामचीन हस्तियां होंगी शामिल

हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा। निहाल सिंह फाउंडेशन के बैनर तले गांधीवादी,निष्ठावान कांग्रेसी,आदर्श राजनीतिज्ञ,समाजसेवी और आगरा के पूर्व सांसद निहाल सिंह जैन की प्रथम पुण्यतिथि पर 20 जून को शाम 3:30 बजे से प्रतापपुरा चौराहा स्थित रमाना ग्रैंड में निहाल स्मृति दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा।

 समारोह में एक डॉक्यूमेंट्री द्वारा निहाल सिंह जी के जीवन की झांकी सबको देखने को मिलेगी। कृतज्ञ आगरा वासी आगरा के विकास में प्रमुख भूमिका निभाने वाले लोकप्रिय जनप्रतिनिधि निहाल सिंह जी का भावपूर्ण स्मरण करेंगे। साथ ही,उनकी स्मृति में खेल प्रतिभाओं और स्टार्टअप उद्यमियों के सम्मान के साथ प्रतिभाशाली छात्राओं को स्कॉलरशिप भी प्रदान की जाएगी। 

 समारोह की अध्यक्षता राज्यसभा सांसद रामजीलाल सुमन करेंगे। दिल्ली के पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जेपी अग्रवाल विशिष्ट अतिथि रहेंगे। ओसवाल इलेक्ट्रिक के चेयरमैन राजकुमार जैन (दिल्ली) मुख्य संरक्षक के रूप में श्रद्धांजलि व्यक्त करेंगे।

फाउंडेशन के अध्यक्ष राजाखेड़ा के विधायक रोहित बौहरा,उपाध्यक्ष मनोज जैन बौहरा व मोहित बौहरा, कोषाध्यक्ष रोहित जैन बौहरा, सचिव हरीश - सक्सेना'चिमटी', संरक्षक आर्किटेक्ट शशि शिरोमणि, राजीव अग्रवाल और कार्यकारिणी सदस्य बासु जैसवाल आदि आयोजन की तैयारी में जुटे हुए हैं।