ये जातिवादी क्या योगी सरकार को सबक सिखाएंगे ?

 

🕉️ये जातिवादी क्या योगी सरकार को सबक सिखाएंगे ?🕉️


संकलन -"गौसेवक" खोजी बाबा


    योगी को सबक सिखाने की बात वही लोग कर रहे हैं, जो योगी को समझते नहीं हैं, एक-दो हत्याएं आज यूपी में हो गई तो लोग कहने लगे योगी को सबक सिखाएंगे, योगी है क्या योगी कौन है जिनको सबक सिखाने की बात हो रही है क्या योगी को सबक सिखाना इतना आसान है?


(१) यह वही योगी हैं जिन्होंने अपने कर्तव्य के लिए अपने पिता के अन्तिम संस्कार में नहीं गए।


(२) यह वही योगी हैं जिन्होंने हिन्दुत्व के लिए जीते जी अपना पिण्डदान कर दिया।


(३) यह वही योगी हैं जिसने शुक्रवार को होली पड़ने पर होली का समय नहीं तय किया बल्कि नमाज रोकवा दी।


(४) यह वही योगी हैं जिस यूपी में अपराधियों से सरकारें कांपती थी उनकी हेकड़ी निकाल दी।


(५) यह वही योगी हैं जिसने ऐसी नकेल कसी अपराध की कि एक समय यूपी में पैसा न लगाने वाली बड़ी-बड़ी कम्पनियां निवेश कर रही हैं।


(६) यह वही योगी हैं जिसने सत्ता में आकर टोपी नहीं पहनी खुलकर कहा मैं हिन्दू हूं।


(७) यह वही योगी हैं जिसने उन जिहादियों की औकात बता दी जिसके सामने दुनिया घुटने टेकती थी।


(८) यह वही योगी हैं जिसने मुजफ्फरनगर के दंगों में फसाए गए सभी हिन्दुओं के केस वापस कर लिए बिना जाति देखे।


(९) यह वही योगी हैं जिसने अकेले संसद में कश्मीरी पण्डितों की आवाज उठाई बार-बार उठाई।


(१०) यह वही योगी हैं जब मुख्तार अंसारी मुलायम सिंह यादव के सह पर पूरे मऊ को जला रहा था किसी की हिम्मत नहीं हुई किसी ने साथ नहीं दिया यह जानते हुए मुख्तार अंसारी किसी की जान का प्यासा है लेकिन योगी अकेले निकल पड़े मऊ और इन पर हमला भी हुआ और मुलायम सरकार को अकेले अपने दम पर हिला दिया।


   योगी सत्ता के लालची नहीं हैं, मैं जो मूर्ख हिन्दू हैं उनसे कहना चाहता हूं कि योगी सत्ता के भूखे होते तो कब के सेक्युलर बन गए होते सीएम बनने के बाद संसद में यह नहीं कहते कि मैं ईद नहीं मनाऊंगा, यह नहीं कहते कि होली के दिन नमाज का समय बदलो जिहादियों से वसूली नहीं करते, यह नहीं कहते कि मस्जिद निर्माण में नहीं जाऊंगा जिस प्रकार से योगी के बयान हैं कट्टर हिन्दुत्व की छवि को प्रदर्शित करता है।


और आजाद भारत में पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई मुख्यमन्त्री कट्टर हिन्दू है इतना कट्टर हिन्दू जो खुले मञ्च से कहे कि मैं मस्जिद में नहीं जाऊंगा निर्माण में नहीं जाऊंगा, मैं टोपी नहीं पहनूंगा, मैं इफ्तार पार्टी नहीं करूंगा, यह पहला हिन्दू नेता है जो हिन्दू के लिए हिन्दुत्व के लिए आज समाज से देश से जिहादियों से अकेले भिड़ा हुआ है।


     जो लोग कहते हैं २०२२ में योगी को सबक सिखाएंगे उनके कहना है


   तुमको जरूरत योगी की है, योगी को जरूरत तुम्हारी नहीं है बल्कि तुमको योगी की जरूरत है योगी के पास सत्ता हो या ना हो, कोई उसका बाल भी बांका नहीं कर सकता, तुम अपनी सोचो योगी तो सच्चे हिन्दुत्व के दिलों में बसते हैं, अरे तुम सोचो तुम्हारा क्या होगा तुम्हारी बहन बेटियां छेड़ी जाएंगी मुजफ्फरनगर, मऊ की तरह सहारनपुर दंगों में औकात  तुमको बताई जाएगी, योगी को नहीं तुम क्या सबक सिखाओगे।


सहारनपुर में क्या हुआ सभी जानते हैं हिन्दू बहन बेटियों के साथ निर्मम हत्या हुई बलात्कार हुए, चार चार जिहादी एक-एक बच्ची पर टूट पड़े उनके सर कलम कर दिये, शरीर को क्षत-विछत कर दिया यह आजाद भारत में आजाद हिन्दुस्तान में मुलायम सरकार के अन्तर्गत मुजफ्फरनगर में हुआ, सहारनपुर जैसे दंगों में औकात तुम को बताई जाएगी अगर योगी नहीं होगा, योगी को नहीं तुम क्या सबक सिखाओगे, योगी के सबक तुम सीखोगे ही जिस दिन योगी की सत्ता चली जाएगी योगी आदित्यनाथ एक नाम ही नहीं बल्कि एक सोच है मूर्खों तुम संभल जाओ समय से पहले, योगी तब भी बब्बर शेर थे और अब भी हैं और कल भी रहेंगे।

   


🙏🏻🚩 जय जय सियाराम 🚩🙏🏻


                         - "गौसेवक" पं. मदन मोहन रावत

                                     "खोजी बाबा"