इटावा में सक्रिय एसिड अटैक गैंग। 15 दिनों में दूसरी बार महिला पर डाला गया ज्वलनशील पदार्थ।


हिन्दुस्तान वार्ता। राजेश प्रजापति

 इटावा के मेन साड़ी बाजार में 15 दिनों में हुआ दूसरी बार महिलाओं पर एसिड अटैक। बाजार में खरीदारी करने आई महिला पर अज्ञात लोगों ने फेंका ज्वलनशील पदार्थ महिला के ऊपर तेजाब गिरने से महिला की कमर और पैर का पंजा जला। कोतवाली थाना क्षेत्र के पक्की सराय का है मामला।

 इटावा शहर में पिछले 15 दिनों में दो बार महिलाओं के ऊपर जलन सील पदार्थ फेंकने का मामला सामने आ चुका है आज महिला के ऊपर फेंके गए ज्वलनशील पदार्थ में महिला की कमर व पैर का पंजा जल गया है। इटावा शहर की नई मंडी निवासी 38 वर्षीय ममता यादव आज पक्की सराय के साड़ी बाजार में साड़ी खरीदने आई थी मगर दोपहर के समय साड़ी खरीदते समयअज्ञात लोगों ने महिला के ऊपर जलन सील पदार्थ डाल दिया जिससे महिला जल गई घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और महिला से पूछताछ शुरू कर दी उसके बाद मौके पर आये एसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद ने बताया की महिला मार्केट में साड़ी खरीदने आई थी और वहां पर उसकी साड़ी पर कोई तरल पदार्थ गिर गया जिससे महिला की साड़ी आपस में चिपक गई पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है तहरीर के हिसाब से मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

इटावा शहर के साड़ी बाजार में तेजाब डालने का वाकिया दूसरी बार 15 दिनों के अंदर हुआ है, जिसको देखकर लगता है की इटावा की कोतवाली पुलिस निरंकुश है क्योंकि शहर के बीचोबीच स्थित मार्केट में हर चौराहे पर पुलिस के जवान तैनात रहते हैं फिर भी अपराधिक किस्म के लोग किस तरीके से घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं यह समझ से परे है।