आगरा मंडल व्यापार संगठन ने बाजार खोलने का किया स्वागत।गोविंद अग्रवाल





हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

आगरा मंडल व्यापार संगठन के व्यापारी नेताओं ने उत्तर प्रदेश द्वारा आगरा के व्यापारियों को राहत देते हुए बाजार सप्ताह में पांच दिन खोलने की इजाजत देने का स्वागत किया है।

संगठन के व्यापारी नेताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा है कि इससे व्यपारियो को काफी राहत मिलेगी क्योंकि पिछले एक माह से प्रतिष्ठान बंद होने से व्यापारी बहुत परेशान थे।

संगठन के अध्यक्ष पवन बंसल ने आगरा व्यापारी भाइयो एवं  आम जनता से अपील की है कि वह इस छूट का गलत फायदा नहीं उठाये तथा कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूर्ण रुप से पालन करे क्योंकि अगर दोबारा लॉकडाउन लगाना पड़ा तो हम सब बर्बाद हो जाएंगे। सभी का रोजगार छिन जाएगा और हम सभी भुखमरी का शिकार हो जाएंगे इसीलिए यदि पूरा देश इस स्थिति से  बचना चाहता है तो हम सभी को कसम खानी होगी कि किसी कीमत पर अब सरकार को दोबारा लॉकडाउन लगाने के लिये मजबूर न करे।  इसलिए यह जरूरी है कि हम सभी कोरोना से बचने के लिए सभी नियमों का पूर्ण पालन करें ताकि कोरोना आगे ना बढ़े और ना ही दुबारा भयानक स्थिति में पहुंचे इसलिए हम सभी को कसम खानी होगी कि हम कोरोना से बचने के सभी उपायों का ईमानदारी से पालन करें और अपने पूरे परिवार को और दूसरे को भी बचाएं।

अपील करने वालों में संगठन के सर्वश्री गोविंद अग्रवाल, चरणजीत थापर, पवन बंसल, नरेंद्र सिंह,  त्रिलोक चंद शर्मा, के.पी सिंह, राहुल अग्रवाल,राज कुमार अग्रवाल, रिंकू अग्रवाल, विमल नारायन शर्मा, प्रकाश अग्रवाल,किशन गोयल, संजय अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, सलीम जब्बार, पारस जैन, चंद मोहन खंडेलवाल,चरणजीत टिम्मा, श्याम जरारी आदि व्यक्ति है।