" सीमा" ने पत्रकार शाश्वत तिवारी को मीडिया एडवाइजर एवं विशेषज्ञ नामित किया।




हि. वार्ता(यूपी ब्यूरो) 

लखनऊ/ स्मॉल इंडस्ट्रीज मैन्युफैक्चर्स एसोसिएशन "सीमा"  के मुख्य संरक्षक, वरिष्ठ आईएएस अधिकारी (रिटायर), यूपी के पूर्व मुख्य सचिव, आलोक रंजन की संतुति पर "सीमा" के अध्यक्ष शैलेंद्र श्रीवास्तव ने लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार, शाश्वत तिवारी को "सीमा" का मीडिया एडवाइजर एवं विशेषज्ञ के रूप में नामित किया है। शाश्वत तिवारी पिछले 25 वर्षों से अधिक समय से पत्रकारीता क्षेत्र में निरंतर अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। 

गोमती नगर स्थित कार्यालय में "सीमा" के मुख्य संरक्षक आलोक रंजन ने शाश्वत तिवारी को नामित किए जाने संबंधी आदेश पत्र प्रदान करते हुए बड़े हर्ष के साथ अपनी शुभकामनाए देते हुए कहा की शाश्वत तिवारी मीडिया फील्ड में एक लंबे समय से सक्रिय है, जिसका "सीमा" को लाभ मिलेगा।

"सीमा" के अध्यक्ष शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि शाश्वत तिवारी के मार्गदर्शन एवं अनुभावों से सीमा के द्वारा एमएसएमई उद्योगों को प्रोत्साहित करने में किए जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

स्मॉल इंडस्ट्रीज मैन्युफैक्चर्स एसोसिएशन "सीमा"  की स्थापना का मुख्य उद्देश्य यूपी में एमएसएमई उद्योगों को प्रोत्साहित करना, एमएसएमई स्थापना एवं संचालन में आने वाली समस्याओं के निराकरण हेतू उद्यमियों, शासन एवं नीति निर्धारकोंं के बीच संवाद एवं समाधान की कड़ी के रूप में सहयोगात्मक वातावरण बनाना है, जिससे प्रदेश में एमएसएमई में निवेश प्रोत्साहन करते हुए रोजगार के अवसर सृजित किए जा सके। इस उद्देश्य को तेज गति से आगे बढ़ाने हेतु सीमा को यूपी के पूर्व मुख्य सचिव, आलोक रंजन का मुख्य संरक्षक के रूप में संरक्षण प्राप्त है।