नामी सट्टेबाज की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए सिपाही, जमकर नाचे, वीडियो वायरल।


हिन्दुस्तान वार्ता।के,के,कुशवाहा

आगरा । सोशल मीडिया पर डांस का एक वीडियो व कुछ फोटो तेजी एक साथ वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में डांस कर रहे कुछ लोग सटोरिये तो कुछ पुलिस के सिपाही हैं जिनके कंधों पर समाज से अपराध खत्म कर भय मुक्त समाज बनाने की जिम्मेदारी है। लेकिन इस वीडियो में नामी सट्टेबाजों के साथ पुलिस के सिपाहियों का डांस उनकी जुगलबन्दी दर्शा रही है।एसएसपी मुनिराज इस तरह के धंधे बन्द करने के लिए अभियान चला रहे हैं तो वहीं कुछ सिपाही सटोरियों को संरक्षण देकर एसएसपी के अभियान को पलीता लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का है। कुछ दिन पहले सटोरिया गोपाल उर्फ छुट्टन ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। यह पार्टी बोदला बिचपुरी मार्ग पर स्थित धक-धक कैफे शॉप में हुई थी। जिसमें सटोरी और सिपाही दोनों शामिल हुए थे और कैफे में जमकर नाच हुआ था। सूत्रों की माने तो सिपाही रविंदर सटोरियों और जुआरियों से चौथ लेता है और उसी के संरक्षण में यह धंधा चल रहा है।

बाताया जा रहा है कि पहले थाने में तैनात रहे सिपाही रविन्द्र चौधरी की वर्तमान तैनाती पुलिस लाइन में है। सूत्रों की मानें तो यह सिपाही क्षेत्र में खुद को एसओजी का बताते हुए घूमता है और सट्टेबाजों को ब्याज पर पैसा देता है। जो इसकी बात नहीं मानता है, अपने संबंधों के जरिये उन्हें फर्जी मामलों में फंसाकर जेल भिजवा देता है। सिपाही के ऐसे कई वीडियो वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वो लिस्टेड सट्टेबाज अपराधी गोपाल उर्फ छुट्टन के जन्मदिन पर डांस पार्टी कर रहा है।

सूत्रों की माने तो हाल ही में जुआरियों के पैसों से सिपाही ने एक क्रेटा कार खरीदी है। किसी को शक न हो और कोई कार्यवाही न हो इसके लिए अपने नाम से ना लेकर दूसरे के नाम से गाड़ी खरीदी गई है। सिपाही जुआरियों से चैटिंग करता है उनका जीविका चलवाता है। उनकी सट्टा चलता रहे इसके लिए वह पूरी सेटिंग भी कराता है जिसके बाद जुआरी और सटोरी अपने धंधे को संचालित करते हैं।

सोशल मीडिया पर सटोरियों और पुलिसकर्मी के एक साथ नाचते हुए जो वीडियो वायरल हो रहे हैं। उसका मुख्य कारण मलाई में हिस्सा न मिलना हो सकता है। थाने के कारखास और खुद को एसओजी का बताकर सट्टेबाजों से सम्बन्ध बनाने वालों की कमाई के चलते यह तस्वीर वायरल की गई है।