STF आगरा टीम पर हुआ पथराव, गाड़ी क्षतिग्रस्त, ढाबे पर खाने के दौरान हुआ था विवाद।



हिन्दुस्तान वार्ता। के,के,कुशवाहा

आगरा । जिला आगरा के एक ढाबे पर खाना खाने के दौरान हुए विवाद में एसटीएफ की आगरा टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया। इस हमले में एसटीएफ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। एसटीएफ ने तुरंत क्षेत्रीय पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस के पहुँचने से पहले ही हमलावर फरार हो गए। एसटीएफ सब इंस्पेक्टर की ओर से इस हमले को लेकर थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

घटना शुक्रवार रात की है। आगरा-मथुरा हाईवे पर रुनकता के पास रात करीब 12 बजे एक ढाबे पर एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी और उनकी टीम खाना खाने गई थी। ढाबे पर और लोग भी खाना खा रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर एसटीएफ और उन लोगों में विवाद शुरू हो गया। स्थानीय लोग होने के कारण उनके पक्ष में ग्रामीण भी आ गए। देखते ही देखते बात बढ़ गई। आरोप है कि ग्रामीणों ने एसटीएफ की टीम पर हमला बोल दिया। उन पर पथराव कर दिया। पथराव में एसटीएफ की सरकारी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई।

मामले को बढ़ता देख एसटीएफ सब इंस्पेक्टर ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले हमलावार भाग गए। थाना सिकंदरा प्रभारी इंस्पेक्टर कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी की ओर से इस मामले में तहरीर दी गई है। इसमें ढाबा संचालक समेत चार लोग नामजद व अन्य अज्ञात हैं। तहरीर के आधार पर मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।