बिजली बिल पिछले माँफ आगे होगें हाफ -जयंत चौधरी




मोदी रिमोट कंट्रोल योगी अनकंट्रोल।

किरावली ।। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयंत चौधरी ने आज किरावली में श्री राम वीर क्रीङा स्थल में विशाल आशीर्वाद  जनसभा को संबोधित करते हुए उपस्थिति जनसमूह से भावनात्मक रिश्ता जोड़ा, अपने बाबा  चौधरी चरण सिंह से लेकर अपने पिता स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह की याद दिलाई और कहा कि आज मेरे ऊपर पिता का साया नहीं है और अब आप ही मेरे पिता और अभिभावक, संरक्षक हो मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं और आपने पगड़ी बाॅधकर जो मेरा सम्मान किया है उस पगड़ी की लाज कभी नहीं झुकने दूंगा। इस पगड़ी से पूरे प्रदेश के कोने कोने में जाकर किसानों को गरीबों को मजदूरों को एक करने का काम करूंगाऔर बेईमान भ्रष्टाचारी किसान विरोधी  सरकार को उखाड़ने का काम करूंगा। 

    श्री  जयंत चौधरी ने आगे कहा कि मोदी योगी की सरकार ने देश और प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है जनता का पैसा बड़े-बड़े होर्डिग लगवाकर  कर बर्बाद कर रहे हैं। सरकार ने किसान गरीब ही नहीं नौजवान और कर्मचारियों के साथ भी धोखा किया है।

 श्री जयन्त  चौधरी ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि हमने पूरी उत्तर प्रदेश की जनता की राय लेकर घोषणा पत्र तैयार किया है और 2022 के लिए घोषणा पत्र की घोषणा 31 अक्टूबर को सरदार पटेल की जयंती पर करूंगा। लेकिन मैं अभी कहना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी ने आगरा में आलू अनुसंधान केंद्र और आलू आधारित उद्योग लगाने का वायदा किया लेकिन 7 साल में कोई भी वादा पूरा नहीं किया श्री जयन्त  चौधरी ने कहा कि सरकार बनी तो आगरा में आलू आधारित उद्योग और आलू अनुसंधान केंद्र की स्थापना करेंगे। यही नहीं गरीबों को अंतोदय कार्ड धारकों को 3 किलो आलू चावल और गेहूं के साथ   फ्री में दिया जायेगा।  चौधरी ने  कहा कि सरकार आई तो किसानों के बिजली के पिछले  बिल माफ और आगे हाफ की व्यवस्था की जाएगी। आशीर्वाद पथ जन सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कुसुम चाहर व संचालन ब्रजेश चाहर ने किया। सभा को जनपद प्रभारी पूर्व विधायक श्री सुदेश शर्मा,प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिह चाहर,पूर्व मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र बघेल, पूर्व मन्त्री जी पी पुष्कर,पूर्व विधायक कालीचरण सुमन,महेश जाटव,चौ दिलीप सिंह, पं योगेश द्विवेदी ,गोविन्द  शर्मा,डा रूपेश चौधरी,पवन आगरी  गोपाल सिंह कुशवाहा,दुर्गेश शुक्ला सीमा जाटव,रवीन्द्र निमेषआदि ने भी सम्बोधित किया।

रिपोर्ट-रवीन्द्र लवानिया