समाजसेवी मुरारी लाल गोयल 'पेंट' और संजय सिंघल को मिली अ.भा.अग्रवाल सम्मेलन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी।





हिन्दुस्तान वार्ता।

- दोनों अग्र बंधुओं को जोड़कर संगठन को करेंगे मजबूत। जिला इकाई का होगा पुनर्गठन, महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतों का करेंगे प्रसार।

आगरा। पूरे देश के अग्रवालों का राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व करने वाले संगठन अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग और ब्रज प्रदेश के चेयरमैन विनोद कुमार अग्रवाल ने आगरा में सत्र 2021 से 2024 तक के लिए कमला नगर निवासी प्रमुख समाजसेवी मुरारी लाल गोयल 'पेंट' को जिलाध्यक्ष और सेवला निवासी प्रमुख युवा समाजसेवी संजय सिंघल को जिला महामंत्री का महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा है।

        अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के ब्रज प्रदेश अध्यक्ष कंचन लाल अग्रवाल सर्राफ और महामंत्री योगेंद्र गोयल ट्रेजरी वाले ने दोनों को मनोनयन पत्र जारी कर उम्मीद जताई है कि अब ये दोनों मिलकर आगरा जिले की इकाई को पुनर्गठित करने के साथ-साथ अग्रवाल सम्मेलन के कार्यों को संगठन की दृष्टि से आगरा में और मजबूत करेंगे। साथ ही, अग्रवाल समाज की श्रद्धा, भक्ति और आस्था के केंद्र अग्रोहा शक्तिपीठ से आगरा जिले के सभी लोगों को जोड़ेंगे और अग्र भागवत कथा द्वारा भगवान अग्रसेन के सिद्धांतों और आदर्शों का प्रचार प्रसार जन जन तक करेंगे।