श्री नाथ निःशुल्क जल सेवा ने गरीबों को सौ किलो गजक वितरित की।




हिन्दुस्तान वार्ता।

आगराःश्रीनाथ निःशुल्क जल सेवा द्वारा बुधवार को एक नेक काम किया गया। मकर संक्रांति की पूर्व बेला में गरीब और असहायों को जल सेवा की दो प्याऊओं पर सौ किलो गजक का वितरण किया गया। 

एमजी रोड पर इमरजेंसी के बाहर जल सेवा की प्याऊ लगी हैं,  जहां इन दिनों सेवा कार्य नहीं हो रहा है। यहां पर 50 किलो गजक का वितरण किया गया। इसी प्रकार दूसरी जल सेवा सेंट पीटर्स कालेज के पास होती है, वहां भी 50 किलो गजक का वितरण किया गया। इसके लिए दोनों ही जगह कतारें लगी रहीं। 

प्रमुख जलसेवक बांकेलाल माहेश्वरी ने बताया कि विगत कई सालों से संस्था की ओर से शीतकाल में रैन बसेरे लगाए जाते थे, एक-एक रैन बसेरे में सौ-सौ निर्धन लोग रात्रि बसर करते थे। कोरोना काल की वजह से यह सेवा भी बंद है, इसलिए अन्य प्रकार की सेवाएं समय-समय पर करने का निश्चय किया है। 

उसी श्रंखला में मकर संक्रांति की खुशियां बिखेरते हुए गरीबों को गजक का वितरण करने का निश्चय लिया गया था।  

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जीजी माथुर व सचिन गोयल थे।द्वीप प्रज्वलित कर,वितरण का शुभारंभ अधिवक्ता बंसत गुप्ता ने किया।अशोक अग्रवाल, शुचि गोयल, राकेश गोयल (माना क्राकरी), डा.केके सिंघल, दलजीत सिंह, रवि शंकर अग्रवाल आदि मौजूद रहे। संदेश जैन ने संचालन व अशोक राठी धन्यवाद ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।