बलिदान दिवस" (23 मार्च) पर पश्चिम महानगर की विद्यार्थी टोली ने निकाला भव्य पथ संचलन।

 




हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

23 मार्च बलिदान दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ,पश्चिम महानगर की विद्यार्थी टोली की ओर से एक विचार गोष्ठी के साथ भव्य पथ संचलन निकाला गया। 

गोष्ठी में मुख्य वक्ता आगरा के विभाग प्रचारक श्रीमान आनंद ने कहा आज के युवा को शहीद भगतसिंह,सुखदेव और राजगुरु की तरह होना चाहिए।अपने लिए तो सभी जी लेते हैं पर जो देश के लिए जीता है उसे सदियों तक याद रखा जाता है।

घोष के संग कदम से कदम मिलाते हुए स्वयंसेवकों ने पथ संचलन में भाग लिया पथ संचलन किदवई पार्क से प्रारंभ हुआ ,बेसन बस्ती,बिल्लौचपुरा,मोतीकुंज,कारवान, लोहामंडी चौराहा  मार्केट होते हुए राजामंडी किदवई पार्क पर समाप्त हुआ।जिसमे संख्या 375 रही। जगह जगह समाज के भिन्न भिन्न समाज के लोगों ने और विशेष मुस्लिम समाज के लोगों ने भी पुष्पों वर्षा करके भव्य स्वागत किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कर्नल ऐo केo सिंह एवम विशिष्ट अतिथि प्राचीन कैलाश मंदिर के महंत श्री निर्मल महाराज,अमित गोस्वामी,विभाग संघचालक भवेंद्र, विभाग प्रचार प्रमुख मन मोहन निरंकारी,विजय गोयल कार्यक्रम में,सचिन  महानगर प्रचारक,विश्वप्रताप  महानगर विद्यार्थी प्रचारक,रोहित,विपिन,शिवम कुमार शिवा,रोहित,विकास ,लवजी,दीप ,बबलू ,शक्तिमान,ओसवाल ,योगेश ,सुनील जैन ,महेश,मोहन,प्रेमा वर्मा , रमन ,मुकेश सुमित ,चंद्रजीत  आदि स्वयंसेवक रहे। लोहामंडी थाने के पुलिस कर्मियों का विशेष सहयोग रहा

मंच का संचालन अरुण कुमार ने किया।