पुलिस प्रशासन की सतर्कता के चलते बवालियों के हौंसले पस्त।

 



हिन्दुस्तान वार्ता। आगरा।

किरावली:मोदी सरकार द्वारा  विगत शिक्षित बेरोजगारों को आर्मी भर्ती में 4 साल तक सेवा देने की घोषणा के बाद समूचे देश में बवाल शुरू हो गया है।

 बिहार से शुरू हुए हिंसक आंदोलन के बाद ,आग की लपटें कई प्रांतों में पहुंचने लगी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन को अलर्ट जारी किया है ।

कस्बों और शहरों को पुलिस और पीएसी को छावनी के रूप में तब्दील कर दिया है।

किरावली, अछनेरा, फतेहपुर सीकरी ,कागरोल ,रुनकता, मिढ़ाकुर, मलपुरा आदि कस्बों में पिछले 3 दिन से लगातार पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है। भर्ती को लेकर हुए बवाल के बाद सक्रिय हुए विरोधी दलों के नेताओं की शह पर शिक्षित बेरोजगारों ने भी विरोध का झंडा थाम लिया है। इलाका पुलिस पिछले 3 दिन से अलर्ट मोड पर है। थाना अध्यक्ष अछनेरा अनुराग शर्मा के नेतृत्व में पीएसी और पुलिस बल ने कस्बा किरावली, अछनेरा में फ्लैग मार्च किया।

 किरावली, कागरोल मार्ग ग्राम अवेदों पुरा स्थित रेल फाटक के पास कुछ नव युवकों ने शनिवार को प्रदर्शन करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उनके इस मिशन को फ्लॉफ कर दिया थाना अध्यक्ष ने बताया कि आस पास, पड़ोसी गांवों में आंदोलनकारियों पर तीखी नजर रखी जा रही है पिछले 3 दिन से इलाका पुलिस ताबड़तोड़ मेहनत कर रही है। शुक्रवार और शनिवार को पुलिस की सक्रियता के चलते  बवालियों के हौसले पस्त हो गए ।

एक भी प्रदर्शनकारी सड़कों पर नजर नहीं आया समूचे तहसील किरावली में दिन भर शांति का माहौल देखा गया।

रिपोर्ट-आर के लवानिया