गुरु पूर्णिमा से पूर्व मंदिरों से मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश।



हिन्दुस्तान वार्ता।

मथुरा:जनपद में नवागत तेज तर्रार पुलिस कप्तान अभिषेक यादव के चार्ज लेते ही गुरु पूर्णिमा मेले की व्यवस्थाओं में लगे हुए थे जिसका आज परिणाम देखने को मिला जिसमें मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा अपनी पहली प्रेस वार्ता की गई ।

गोवर्धन क्षेत्राधिकारी गौरव त्रिपाठी और थाना अध्यक्ष नितिन कसाना के मार्गदर्शन में स्वाद टीम के द्वारा 7 चैन स्नैचिंग और मोबाइल चोरी करने वाले बड़े गैंग का पर्दाफाश करते हुए गुरु पूर्णिमा मेले को सफल बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठा दिया है ,जिससे गिर्राज जी आने वाले सभी भक्त अपराध विहीन एरिया में परिक्रमा लगा सकेंगे।

इस खुलासे के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के द्वारा बताया गया कि यह लोग विभिन्न नए-नए तरीकों से जिनमें मंदिर परिसर एकांत में खड़ी हुई गाड़ियों से मोबाइल चोरी करते थे जिनको आज एसओजी टीम के द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है यह सभी सातों अपराधी शातिर किस्म के हैं जिनके ऊपर पूर्व में भी अलग-अलग क्षेत्रों में मुकदमा दर्ज है।

 इस गिरफ्तारी में मुख्य रूप से एसओजी टीम का योगदान रहा है जिनमें थाना प्रभारी नितिन कसाना एसओजी सर्विलांस प्रभारी सोनू कुमार दीपक पचोरी हरवीर सिंह राघवेंद्र सिंह मनोज कुमार अजीत कुमार विशाल गौतम का मुख्य भूमिका रही है।

रिपोर्ट:-ठाकुर धर्म सिह ब्रजवासी