शिव पार्वती से सौभाग्य प्राप्त करने का पर्व है,हरियाली तीज, : अखिल भा.महिला अग्रवाल सम्मेलन।





- 60 वर्ष की उम्र में बनी तीज क्वीन को खिली चेहरे पर मुस्कान।

-अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन द्वारा अतिथि वन में आयोजित किया गया हरियाली तीज उत्सव।

हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। एक ओर शिव-पार्वती की आराधना और उनके भजन गाकर सखियां सौभाग्य का आशीर्वाद प्राप्त कर रही थीं तो वहीं 60 वर्ष की उम्र में तीज क्वीन बनी मीना की खुशी का ठिकाना न था। भक्तिभाव के साथ राधा-कृष्ण के पवित्र प्रेम को समर्पित और शिव पार्वती की आराधना के साथ अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन की सखियों ने तीज उत्सव का आयोजन उत्साह व उमंग के साथ अतिथि में किया। 

 कार्यक्रम का शुभारम्भ राधा-कृष्ण की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर मुख्य अतिथि व अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन की प्रदेश प्रभारी सुमन गोयल ने किया। सभी सखियों को हरियाली तीज का महत्व बताते हुए तीज की बधाई दी। अध्यक्ष आशा अग्रवाल ने सभी सदस्याओं का स्वागत राधा-कृष्ण के नाम का पटका पहनाकर किया। दादी-नानी बन चुकी 60 वर्षीय मीना ने तीज क्वीन बनने पर अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि आज मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी का दिन है। मैं पहली बार तीज क्वीन बनीं हूं। सभी सखियां हरे परिधान और हरे रंग के आभूषणों से सज संवरकर पहुंची। सावन के गीतों पर मौत मस्ती के साथ मनोरंजक गेम भी खेले। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रजनी अग्रवाल, मालती अग्रवाल, नीतू शिखा, नेहा, प्रीति, अनुराधा, मीना, बेबी, ममता, रेखा, अंजली, रीना, सीमा, पूजा, राजकुमारी, लवी आदि उपस्थित थीं।