आगरा मण्डल व्यापार संगठन के पदाधिकारियों ने मण्डलायुक्त को दिया ज्ञापन।


                    


हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

आगरा मण्डल व्यापार संगठन का एक प्रतिनिधि मंडल, आगरा के मंडलायुक्त श्री अमित गुप्ता से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने मण्डलायुक्त के समक्ष सोलंकी मार्केट(माना मंडप )से ग्रैंड होटल होते हुए,आगरा कैंट अटल चौक तक, सड़क निर्माण कराने के लिए ज्ञापन दिया।उन्होंने मण्डलायुक्त को अवगत कराया कि इस सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जो बरसात के दिनों का पानी भर जाने के कारण नजर नहीं आते हैं और सामान्य समय में भी लोगों का निकलना दूभर हो गया है।

संगठन के लोगों ने मण्डलायुक्त से आग्रह किया कि सड़क का निर्माण शीघ्र से शीघ्र कराया जाए,एवं छावनी क्षेत्र में जर्जर हो गई अन्य सड़कों को ठीक कराया जाए।संगठन के पदाधिकारियों ने ये भी बताया कि इस सड़क पर कई विद्यालय,होटल आदि हैं। जिससे बच्चों एवं बुजुर्गों के साथ घटनाएं आम हो गई हैं,और यह भी कहा कि कुछ समय पूर्व इस सड़क दुर्घटना में एक की मृत्यु हो गई है,पिछले लगभग 15 से 20 वर्षों से इस सड़क पर कोई भी कार्य नहीं हुआ है।

 मंडलायुक्त ने आश्वासन दिया कि इस सड़क निर्माण के बारे में वे  अधिकारियों से बात करेंगे और शीघ्र से शीघ्र निर्माण कराने की कोशिश करेंगे।

 प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष-पवन बंसल,कोषाध्यक्ष-राजेश गोयल, सुरेंद्र आहूजा,प्रभारी-रिंकू अग्रवाल, कृष्ण कुमार गोयल, मुकेश वर्मा, अनमोल गोयल आदि प्रमुख थे।