बबिता बन्दना की आवाज पर दुबई की सड़कों पर 'सईंया झूलत चलेले' कहती नजर आईं अप्सरा कश्यप।

 




हिन्दुस्तान वार्ता।मुम्बई

भोजपुरी फ़िल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री अप्सरा कश्यप का नया सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. इसके वीडियो में उनकी मदहोश कर देने वाली अदाएं देखकर आप भी दांतो तले उंगलियां दबाने को मजबूत हो जाओगे. इस गाने को सिंगर बबिता बन्दना ने गाया है जिसके बोल हैं ‘सईंया झूलत चलेले'. ये गाना भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की दुबई सीरीज में से एक है जिसे आप कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाकर देख व सुना जा सकते हैं. वीडियो में अप्सरा के डांस मूव्स कमाल के दिख रहे हैं।

लिंकः https://youtu.be/mBqJAVnsQkg

वीडियो की अप्सरा अपने पति के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है, कि अरे डाई के चोटिया कहे ले छोटिया घुमत चलेले जैसे झुलेला झुलनिया वैसे ही झूलत चलेले। उनके पिया कैसे कहते हैं यही इस सांग में बताया गया है. जिसमें वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने दुबई की कई रमणीय लोकेशन का चित्रण किया है. सॉन्ग में अप्सरा के ऑउटफिट से दर्शकों की  निगाह नहीं हटती है. क्योंकि सांग में उनके घाघरा और चोली दुबई को सड़कों पर आग लगा दी है।

खबर लिखे जाने तक सांग को हजारों व्यूज और 1.8k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  इस सांग को सिंगर बबिता बन्दना ने गाया हैं. ‘सईंया झूलत चलेले’ के लेखक मराई बाबा, सागर परदेशी हैं, वही म्यूजिक आर्या शर्मा और रेकरिंग आर्या रिकार्ड्स पटना का है जबकि निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. मिक्स जीतू शर्मा , राज शर्मा हैं. कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन, एडिट पंकज सॉ ने किया हैं।