सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के यूपी स्टेट प्रभारी बने,आशीष तिवारी, "सवर्ण जोड़ो ऐप" का हुआ लोकार्पण।



हिन्दुस्तान वार्ता।

लखनऊ:सवर्ण महासंघ फाउंडेशन द्वारा सवर्ण जोड़ो ऐप का लोकार्पण राष्ट्रीय प्रमुख संरक्षक कैप्टन एस.के. द्विवेदी सेवानिवृत्त आईएएस, सी पी तिवारी सेवानिवृत्त आईएएस एवं यू.एस. राणा (राष्ट्रीय अध्यक्ष, आजाद मंच भारत) के कर कमलों द्वारा आज यूपी प्रेस क्लब, लखनऊ में किया गया। इस सवर्ण जोड़ो ऐप में सवर्ण परिवार अपनी समस्याओं को भेजेगा और सवर्ण महासंघ फाउंडेशन द्वारा इसका निदान किया जाएगा।

लोकार्पण के इस कार्यक्रम में आज यह भी घोषणा की गई कि सवर्ण महासंघ फाउंडेशन अपने स्थापना दिवस 11.12. 2022 को "सवर्ण शिक्षा ऐप" का भी लोकार्पण करेगा जिसमें सवर्ण बच्चों को 9th,10th,12th आईआईटी, यूपीएससी की निशुल्क कोचिंग दी जाएगी।

यह सवर्ण जोड़ो ऐप स्वर्गीय राजीव गोस्वामी को समर्पित किया जाएगा, इस सवर्ण योद्धा ने आरक्षण के विरोध में अपने जीवन की आहुति देकर मंडल कमीशन के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। संगठन के संस्थापक गजेंद्र मणि त्रिपाठी ने सवर्ण आयोग की मांग करते हुए कहा कि सभी वर्गों के आयोग सरकार द्वारा बनाए गए हैं इसलिए सरकार को यथाशीघ्र "सवर्ण आयोग" बनाना चाहिए।

आज के कार्यक्रम में विशेष रूप से सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के संस्थापक गजेंद्र मणि त्रिपाठी ने यूपी स्टेट प्रभारी के पद पर आशीष तिवारी के नाम कि घोषणा की, जिसका सभी ने स्वागत किया। इस मौके पर नवनियुक्त यूपी स्टेट प्रभारी आशीष तिवारी ने कहा कि सरकार जातिय आरक्षण और एससी/एसटी एक्ट को खत्म करें, वरना सवर्ण महासंघ फाउंडेशन द्वारा पूरे देश में आंदोलन किया जाएगा। 

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश डॉo अवनीश पाठक ने कहा कि संगठन को धरातल पर उतारा जा चुका है अब सवर्ण समाज की आवाज हर परिवार तक पहुंचाया जाएगा और सवर्ण  जोड़ो एप, सवर्ण एजुकेशन ऐप एवं सवर्ण रोजगार ऐप के माध्यम से सवर्ण समाज की हर समस्या का समाधान किया जाएगा। 

आज के कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आशुतोष सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अन्ना दुबे, प्रदेश उपाध्यक्ष विवेक सिंह, प्रदेश महासचिव प्रीतम मिश्रा, प्रदेश सचिव रवि अवस्थी एवं कई प्रदेशों एवं जिलों के बहुत सारे पदाधिकारी के साथ प्रधान संघ अध्यक्ष संयोगिता चौहान खासतौर पर उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय सचिव संगठन जय कुमार सिंह ने किया।