खेत के बंटबारे"मेंड़ तोड़ने"के विवाद को लेकर,चचेरे भाई की,कर दी हत्या।



-हत्या के आरोप में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज,एक आरोपी गिरफ्तार ।

हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

थाना अछनेरा के गांव मई में एक ही परिवार के दो पक्ष आमने सामने आ गए । कहासुनी के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी ठंडे चले। सबल हमलावर पक्ष ने अपने चचेरे भाई की पीट पीट कर हत्या कर दी। मृतक के पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है । सभी आरोपी फरार है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

अछनेरा के गांव मई निवासी ओमवीर पुत्र परशोतम उम्र 35 वर्ष अपने खेत पर बैठा था। उसी दौरान उसके ताऊ भमर सिंह का लड़का उदयवीर ट्रेक्टर लेकर खेत पर आ गया। मृतक ओमवीर ने उससे कहा कि खेत की मेड क्यों तोड़ दी हैं। इसी बात को लेकर दोनों युवकों के बीच कहा सुनी हो गई।  दोनो के बीच मारपीट के साथ लाठी ठंडे चले। उदयवीर ने अपनी पत्नी और बेटियों को बुला लिया। उदयवीर द्वारा किए गए हमले से ओमवीर की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतक युवक शादी शुदा है तथा उसके चार बच्चे है।मृतक युवक के पिता की तहरीर पर हत्यारोपी उदयवीर पुत्र भमर सिंह , लोहरे, हेमेंद्र, पत्नी कमलेश ,बेटी प्रीति सहित पांच लोगों को नामजद किया है।

हमले में तीन लोग जख्मी हुए है । पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है।अन्य फरार है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेजा है।

रिपोर्ट-आर.के.लवानिया।