बेटियों का द्वितीय सामूहिक पाणिग्रहण संस्कार समारोह, 27 नवम्बर को।

 


हिन्दुस्तान वार्ता। आगरा

सत्यमेव जयते ट्रस्ट द्वारा द्वितीय सामूहिक पाणिग्रहण संस्कार समारोह  लोहामंडी स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में 27 नवम्बर को आयोजित किया जा रहा है।सुबह 8 बजे से दोपहर दो बजे तक आयोजित इस समारोह में सात बेटियां की शादी होगी। 

   प्रकल्प प्रभारी रवि बंसल के अनुसार  धूमधाम से सम्पन्न होने वाले इस सामूहिक पाणिग्रहण संस्कार आयोजन में सभी जोड़ों को पलंग, अलमारी , कुर्सी, इलेक्ट्रिक प्रेस , बर्तन सहित दूल्हे को सूट, कपड़े, दुल्हन को लहंगा , साड़ियां, बिछुआ,मोहर,चूड़ियां,पायल, मंगल सूत्र आदि गृहस्थी का सामान भेंट किया जायेगा।

अलग अलग मंडप बनेंगे। ट्रस्ट की ओर से भोजन प्रसादी की भी व्यवस्था होगी।इस सम्बंध में ट्रस्ट के संजय पैलेस स्थित कार्यालय पर आज सोमवार को एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें इन वैवाहिक जोड़ों को भी बुलाया गया । उन्हें इस कार्यक्रम की रुपरेखा वह कार्यप्रणाली से अवगत कराते हुये उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि व आय के स्त्रोत के बारे में जानकारी ली।  

आयोजन समिति की संयोजिका कांता माहेश्वरी, मधु बंसल, मंजू गुप्ता, रश्मि गर्ग व कामिनी अग्रवाल मौजूद रहीं। मीडिया प्रभारी नन्दकिशोर गोयल ने बताया कि इस समारोह में सहभागिता निभाने के लिए 9068737929,9837888088,9719156250, 8899839607 पर संपर्क किया जा सकता है।