भारतीय किसान यूनियन भानु ने दी प्रशासन को चेतावनी, 3 दिन में चौकी इंचार्ज बोदला जगदीशपुरा के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई तो होगा आंदोलन।

 


हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा: भारतीय किसान यूनियन भानु गुट ने आयुक्त आगरा मंडल को प्रदेश उपाध्यक्ष ठाकुर संजय सिंह प्रदेश सचिव नीरज सिंह एवं मुकेश सिकरवार जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में एक ज्ञापन सौंपा ।

 ज्ञापन में चौकी इंचार्ज बोदला एवं जगदीशपुरा के द्वारा निर्दोष लोगों को फसाए जाने एवं जेल भेजने की जांच के आदेश निर्गत करने के लिए आयुक्त महोदय से निवेदन किया, जिस पर आयुक्त महोदय ने निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया।

 किसान यूनियन ने आयुक्त से निवेदन किया कि वे 3 दिन के अंदर सबसे पहले चौकी इंचार्ज बोदला एवं जगदीशपुरा को हटाने की कार्रवाई अमल में लाएं ,वे नहीं हटाए जाते हैं तो स्थिति बिगड़ती है तो उसकी समस्त जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी और कानून व्यवस्था बनाये रखने का काम जिला प्रशासन का ही है।

यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष,जिला अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि दोनों चौकी इंचार्ज ने मिलकर एक मुकदमे में यूनियन के एक पदाधिकारी को झूठा फंसा कर जेल भेजा है, और उसके पूरे परिवार को जेल भेजने की योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई करने में यह दोनों चौकी इंचार्ज शामिल हैं ,एवं पूरे प्रकरण में लेन देन कर कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

 पूरे प्रकरण को मुख्यमंत्री योगी जी के पास भेजने के लिए एक प्रतिनिधि मंडल जल्द उनसे राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह जी के नेतृत्व में मिलने के लिए जाने की बात कही। जिसमें आगरा पुलिस द्वारा कानून व्यवस्था को उजागर किया जायेगा।

 ज्ञापन देने वालों में योगेश पंडित रवि निगम ठाकुर भीमसेन ठाकुर सौरव सिकरवार राम कुमार गोस्वामी शुभम राठौड़ एवं अन्य पदाधिकारी व किसान शामिल थे।