आगरा : हाईड्रो इलैक्ट्रिक एंप्लाइज यूनियन उ.प्र.(इंटक)की बैठक सम्पन्न।



हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

 दिनांक 24 नबम्बर, हाईड्रो इलैक्ट्रिक एंप्लाइज यूनियन उत्तर प्रदेश (इण्टक) की बैठक कुबेरपुर स्थित किशन वाटिका में संरक्षक ठाकुर राजपाल सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई ,जिसमें एत्मादपुर खंड के अंतर्गत सैकड़ों संविदा कर्मियों ने सदस्यता ग्रहण की एवं अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया।

मुख्य समस्याओं में संविदा कर्मियों को समय से वेतन ना मिलना ,संविदा कर्मियों का उत्पीड़न होना ,बाहय एजेंसी द्वारा संविदा कर्मियों को ई. एस.आई कार्ड एवं आईडी कार्ड इत्यादि उपलब्ध न कराना। 

इस संबंध में दक्षिणांचल अध्यक्ष श्री सलमान मज़हर द्वारा अधिशासी अभियंता फतेहाबाद से दूरभाष पर वार्ता की गई जिस पर उन्होंने संविदा कर्मियों के वेतन की समस्या का निराकरण 1 सप्ताह में करने का आश्वासन दिया ।

संगठन के संरक्षक ठाकुर राजपाल सिंह द्वारा संविदा कर्मियों को उनकी हर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। जिला अध्यक्ष श्री राकेश पाल सिंह ने संविदा कर्मियों को संगठन का एकजुट होकर जुड़ने का आहवान किया ।

बैठक में सर्वश्री पी. पी सिंह, बालेंद्र मिश्रा, आसिफ अली ,भानु प्रताप सिंह ,मनीष ,अमित बघेल, अली हसन ,राहुल कश्यप एवं अन्य कर्मचारीगण मौजूद रहे।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।