शिवानी सिंह की आवाज पर माही श्रीवास्तव ने 9 मिलियन से ज्यादा बार कहा ‘नजरें में कजरे बन के।



हिन्दुस्तान वार्ता।मुम्बई

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में तहलका माचने वाली एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपनी बेहतरीन अदाओं और एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं। वे खेसारी लाल यादव के साथ एक फिल्म ‘संघर्ष 2’ भी कर चुकी हैं, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी की गई है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनों को अपने लटके-झटकों से बढ़ा दिया है। उनका गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस गाने ने अब तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। और गाना तेजी से यूट्यूब पर भाग रहा है। ये सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर तेजी से दौड़ रहा है।

इस गाने पर लोगों ने लाखों रील्स वीडियो भी बनाए हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब छाए रहे हैं। ऐसे में अब गाने के वीडियो को लाखों दर्शकों द्वारा बार बार देखा जा रहा है।    एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपने गजब के डांस मूव्स से धमाल ही मचा दिया है, जिसमें उनकी अदाएं, एक्सप्रेशंस की जितनी तारीफ की जाए वो बहुत ही कम होगी। वीडियो में एक्ट्रेस से नजरें हटा पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है।

लिंकः https://youtu.be/ESOzm2DdLi4

इस गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमें इस बात की बेहद खुशी है कि गाने ने दर्शकों बीच में अपनी एक खास जगह बनाई है। जो दर्शक इसे बार-बार देख रहे हैं। गाने ने हर भोजपुरिया दर्शकों को अपनी ओर खींचा है वही इसमें शिवानी सिंह की आवाज दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। उनकी आवाज में एक अलग तरह का ठहराव है। जिससे गाने में एक अलग तरह की जान आ जाती है। 

गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ को शिवानी सिंह ने गाया है। उनकी आवाज ने इस गाने के लिरिक्स को और भी प्यारा बना दिया है, जो सीधे दिल में दस्तक दे रहा है। इसका म्यूजिक कमाल का है। इसे सुनने के बाद तो आपका मन झूमने को मजबूर हो जाएगा। ये बहुत ही कमाल का वीडियो सांग है। जो  यूट्यूब पर अपनी रफ्तार बनाए हुए है। गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक विकास यादव ने दिया है। प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं। डायरेक्टर भोजपुरिया हैं। कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन हैं।

रिपोर्ट-ब्रजेश मेहर।