व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न।



हिन्दुस्तान वार्ता। 

आगरा: 20 दिसम्बर ,व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक पुलिस लाइन सभागार में संपन्न हुई, जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के मंडल अध्यक्ष पंकज अग्रवाल और आगरा मंडल व्यापार संगठन के अध्यक्ष पवन बंसल जी ने अपने अपने बिचार, एसीपी सुकन्या शर्मा जी के समक्ष रखे।

 पंकज अग्रवाल ने सेंट जोंस चौराहे पर हनुमान मंदिर के पास जो जाम लगता है और रघुनाथ टॉकीज के पास जाम की स्थिति बनी रहती है, उसके लिए बृजेश पाठक जी और सीओ लोहामंडी सभी अधिकारियों को अवगत कराया।

 आगरा मंडल व्यापार संगठन के अध्यक्ष पवन बंसल जी ने ई-रिक्शा से लगने वाले जाम के लिए एक सुझाव बहुत ही प्यारा दिया, उनके लिए पाठशाला लगाई जाए, ताकि वह रोड पर ई-रिक्शा को सही तरीके से चलाएं।

 बैठक में सभी संगठनों के अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार रखें। श्री कृष्ण गोयल जी ने बहुत ही अच्छे विचार अधिकारियों के सामने पेश किए, जिसमें उन्होंने कहा कि बाजार में लाउडस्पीकर की व्यवस्था, ट्रैफिक पुलिस द्वारा और संबंधियों द्वारा किए जाएं।

जिला अध्यक्ष अनिल शर्मा द्वारा बैठक में व्यापारिक समस्या रखी गई। बैठक में जिला अध्यक्ष अनिल शर्मा ,महानगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार गोयल, अध्यक्ष राकेश गोयल, रामस्वरूप लोधी बोदला, पंकज अग्रवाल, जसवीर सिंह लोहामंडी आदि शामिल रहे।