सांसद बनने के बाद पहाड़पुर गांव को लूंगा गोद:गणेशदास महाराज ।

 



हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

लखनऊ:अटल जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत पण्डित विजय शर्मा उर्फ गणेशदास महाराज ने अपने चुनावी अभियान के दौरे के दौरान विभिन्न ग्राम पंचायतों का दौरा करते हुए समस्याओं को देखते हुए निस्तारण कराने की बात कही है।

__________________________________

महंत गणेशदास ने कई गांवों का दौरा कर किया जनसंपर्क।

_______________________________

बताते चलें कि शनिवार को अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान महंत गणेशदास महाराज ने फतेहपुर खागा, रामीपुर भखन्ना, पहाड़पुर, गुरुवल, चितौली, बाला का पुरवा आदि गांवों का भ्रमण किया है। ग्रामीणों ने भ्रमण के दौरान अपनी आप बीती व समस्याओं की कहानी सुनाई जिसपर महंत गणेशदास ने विकास कार्य कराए जाने का आश्वासन दिया है। इसी कड़ी में रामपुर ग्राम पंचायत में एक शादी समारोह में शिरकत करते हुए लोगों से जनसंपर्क किया एवं लोगों की समस्याओं को भी सुना है। लोगों ने अन्ना मवेशियों की समस्याओं को जग जाहिर किया जिस पर महंत द्वारा समस्या का जल्द ही निस्तारण कराए जाने का आश्वासन दिया है। उपस्थित लोगों के समक्ष महंत गणेशदास महाराज ने घोषणा किया कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता का जनादेश मिला तो निश्चित तौर से विकास की गंगा बहाई जायेगी एवं विशेष रूप से कहा कि सांसद बनने के बाद विजयीपुर ब्लॉक के पहाड़पुर ग्राम पंचायत को गोद लिया जायेगा तथा विकास कराकर गांव की तस्वीर व ग्रामवासियों की तकदीर बदलने का काम करेंगे।

इसके बाद महंत गणेशदास महाराज ने विभिन्न गांव में जनसंपर्क किया है। इस दौरान महंत गणेशदास की महाराज के प्रतिनिधि शीबू खान, मीडिया प्रभारी भोले शुक्ला, मीडिया सह प्रभारी अखिलेश अग्रहरी, ओंकार शास्त्री, रणवीर सिंह सहित कई अन्य सहयोगी व कई स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे हैं।