आकाश बायजूस,के छात्र कुणाल गोयल ने नीट यूजी 2023 में AIR 95 से आगरा में किया टॉप।

 


हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा,14 जून,परीक्षा तैयारी सेवाओं में राष्ट्रीय अग्रणी संस्थान, आकाश बायजूस आगरा के छात्र कुणाल गोयल ने एनईईटी यूजी परीक्षा 2023 में शहर में टॉप करके इतिहास रच दिया है,जिससे संस्थान और उसके माता-पिता बहुत खुश हैं। 

उसी के परिणाम कल NTA द्वारा घोषित किए गए थे। उन्होंने 705 अंकों के साथ एआईआर 95 हासिल की।

कुणाल ने NEET को क्रैक करने के लिए दो साल के क्लास रूम प्रोग्राम में आकाश को जॉइन किया। उन्होंने इलीट सूची में अपने प्रवेश का श्रेय अवधारणाओं को समझने के अपने प्रयासों और अपने सीखने के कार्यक्रम के सख्त पालन को दिया।  कुणाल ने कहा कि मैं आभारी हूं  आकाश का,जिसने मेरी मदद की। अन्यथा मैं बहुत कम समय में विभिन्न विषयों में कई अवधारणाओं को नहीं समझ पाता।

छात्र को बधाई देते हुए,श्री अभिषेक माहेश्वरी,सीईओ,आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) ने कहा कि 'हम छात्रों को उनके अनुकरणीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं। कुणाल की उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के बारे में बताती है। 

इसका श्रेय छात्र द्वारा किए गए प्रयासों, संकाय द्वारा उचित मार्गदर्शन और साथ ही संस्थान में प्रदान की जाने वाली गुणवत्ता परीक्षा की तैयारी को जाता है। मैं माता-पिता का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं कि उन्होंने अपने बच्चों को लगातार प्रोत्साहित दिया। मैं कुणाल को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूँ।

 रिपोर्ट-प्रदीप कुमार।