न्यू बॉलीवुड हिंदी मूवी"मेंटल लवर"की शूटिंग,आगरा में शुरू।



हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा:प्रदेश में फिल्म विकास रोजगार को बढ़ावा देते हुए,प्रसिद्ध  शिवदेवी  फिल्म्स प्रोडक्शन,द्वारा बनाई जा रही  न्यू  हिंदी बॉलीवुड मूवी "मेंटल लवर " की गत दिनों आगरा के आउट एरिया, कीठम झील, केशव फार्म हाउस,शास्त्री पुरम  ब्रिज आदि चुनिंदा स्थानों पर, पूरी युनिट. टीम के साथ शूटिंग की गई।

फिल्म की कहानी के अनुसार एक जंगल में एक भटकती बंजारन के भागने-दौड़ने के सीन और एक पुलिस ऑफीसर की गाड़ी दुकान पर आने के सीन,और एक रात में ग्रामीण लड़के के मर्डर के सीन शूट किए गए।

 फिल्म की कहानी एक प्रेमी हीरो के पागल होने पर जंगल में घू्मने को आने वाले सभी का मर्डर पागलपन में करता रहता है,और पूरी फिल्म की कहानी एकदम सस्पेन्स में चलती हैं।

 इस फिल्म"मेंटल लवर" में आगरा यू पी,पंजाब और मुम्बई के नामचीन कलाकारो को अवसर दिया गया है।

 राज प्रिन्स, रमेश गोयल,टिंकू निदानिया,ओम तरुण,जय निवोरिया, रज़ा मुराद,नाहर सिंह,राम निवास,रविराज,प्रदीप काबरा,जैकी श्रॉफ,  भानु श्री,पूजा सिंह,राहुल गोदिवाल, राधा शर्मा,संजुरानी,संजीव कुमार,ओमी सिंह, दिव्याश्री आदि और साइड कलाकार हैं। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक आर .के .निवोरिया, v संजुरानी निवोरिया हैं। ये उनकी होम प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है। फर्स्ट फिल्म , मैं हूँ एक राज को यू पी के सीएम श्री योगी जी द्वारा फिल्म सम्मान भी मिल चुका है।

इस फिल्म में तीन गाने सेट किए जा रहे हैं। इसके बाद जून में और दो-तीन दिन फिल्म की शूटिंग होगी।