कमला नगर के व्यापारी लामबंद,19 को करेंगे बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन।


                       


− धीमी गति के सड़क निर्माण कार्य के चलते व्यापारियों में आक्रोश। 

− कमला नगर व्यापार संगठन ने की समस्याओं को लेकर बैठक।

− अध्यक्ष अमित अग्रवाल पारुल ने की व्यापारियों से प्रदर्शन में भाग लेने की अपील।

हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा। शहर की मुख्य पॉश कॉलोनी कमला नगर आज बेहिसाब समस्याओं से जूझ रही है। मॉडल रोड के नाम पर कमला नगर मेन मार्केट की सड़क को पूरी तरह से खाेद दिया गया है। दुकानदारों की बिक्री में विगत समय से लगातार गिरावट आ रही है।

 नगर निगम और आवास विकास परिषद के खिलाफ लामबंद हो कमला नगर व्यापार संगठन ने विरोध प्रदर्शन करने की बात कही है। 

कमला नगर स्थित होटल पार्क लेन में हुई बैठक में कमला नगर व्यापार संगठन ने घाेषणा की,कि 19 जुलाई 2023, दिन बुधवार को बाजार बंद रख सुबह 10:00 बजे श्री राम चौक कमला नगर पर एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

अध्यक्ष अमित अग्रवाल पारुल ने कहा कि व्यापारियों का लगातार किसी न किसी रूप से उत्पीड़न किया जा रहा है। नगर निगम द्वारा सड़क निर्माण में कोताही बरती जा रही है तो दूसरी ओर आवास विकास परिषद मकान और दुकानों पर कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 19 जुलाई को कमला नगर के सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे और तब तक नहीं खाेले जाएंगे जब तक कि अधिकारियों द्वारा समस्या का कोई समाधान न निकाला जाए।

 संरक्षक अनिल अग्रवाल ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य कछुआ गति से चल रहा है। निर्माण कार्य की वजह से दीपावली एवं होली जैसे बड़े पर्व पहले ही व्यापार की दृष्टि से खराब हो चुके हैं। यदि इसी तरह से निर्माण कार्य चला तो आने वाले पर्व रक्षाबंधन, जन्माष्टमी इत्यादि व्यापार की दृष्टि से खराब हो जाएंगे। 

पार्षद पंकज अग्रवाल ने कहा कि कमला नगर व्यापार संगठन की कार्यकारिणी द्वारा पूर्व में भी नगर आयुक्त को ज्ञापन दिया जा चुका है एवं एससीएन एवं एईजेई को सड़क के निर्माण में हो रही समस्याओं से अवगत कराया जा चुका है। इसके बावजूद हर बार आश्वासन के सिवाय कोई कार्य नहीं हो रहा। 

बैठक में कमला नगर के व्यापरियों से विरोध प्रदर्शन में बढ़चढ़ कर सहभागिता करने की अपील भी की गयी। इस अवसर पर अध्यक्ष अमित अग्रवाल पारुल, वीरेंद्र कनवर, पार्षद पंकज अग्रवाल, पूर्व पार्षद दीपक ढल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गवेंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष अनुज अग्रवाल, मीडिया प्रभारी धीरज अग्रवाल, सह कोषाध्यक्ष उमेश अरोड़ा, योगेश अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, पुनीत मदान आदि सदस्य उपस्थित रहे।