नेशनल चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल ने भेंट की मा.कृषि मंत्री से।

चैम्बर के 75 वें स्थापना दिवस में मुख्य तिथि के लिए किया आमंत्रित।

चैम्बर के निमंत्रण पर कृषि मंत्री ने जताई स्वीकृत।

प्रचुर मात्रा में उत्तम बीज उपलब्ध कराने एवं सोलर पॉलिसी तथा बिजली की दरों के लिए विशेष पॉलिसी बनाने की की मांग।

खाद्य प्रसंस्करण उद्योग के लिए मुख्यमंत्री से बात करेंगे: कृषि मंत्री,नरेंद्र सिंह।

हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा: 2 जुलाई,नेशनल चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स यूपी आगरा के अध्यक्ष राजेश गोयल और कोल्ड स्टोरेज एवं एलाइड इंडस्ट्रीज प्रकोष्ठ चेयरमैन श्री अजय गुप्ता जी ने दिल्ली में भारत सरकार के माननीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र तोमर जी से भेंट की।

 नेशनल चेंबर के होने वाले स्थापना दिवस के उपलक्ष में दालबाटी एवं सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि के लिए उन्हें आमंत्रित किया,जिसको उन्होंने स्वीकार किया और कोई और कार्यक्रम न लगाने के लिए अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को सूचित किया। इसके अतिरिक्त चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल ने उद्यमियों एवं कोल्ड स्टोरेज से संबंधित काफी सुझाव माननीय मंत्री जी के सामने रखें।

जनपद में प्रमुखता से किसानों की आय बढ़ाने के लिए उत्तम बीज प्रचुर मात्रा में उपलब्ध कराई जाए।

  इसके अलावा सोलर पॉलिसी और बिजली के रेटों में कोल्ड स्टोर के लिए विशेष पॉलिसी बनाकर छूट दी जाए। माननीय मंत्री जी से यहां पर उत्तर प्रदेश में खाद्य प्रसंस्करण के उद्योग लगाने हेतु प्रोत्साहन देने के लिए चर्चा की गई।

जिस पर उन्होंने आश्वस्त किया है कि वे प्रदेश के लघु उद्योग मंत्री एवं माननीय मुख्यमंत्री जी से बात करेंगे और अवश्य ही कोशिश करेंगे कि आलू से संबंधित एवं अन्य उद्यान से संबंधित उत्पादों का खाद्य प्रसंस्करण उद्योग लगाने की मुहिम चलाएंगे।

 चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल ने कहा कि चैम्बर आभार प्रकट करता है माननीय कृषि मंत्री जी का जिन्होंने नेशनल चैम्बर द्वारा जो समस्याएं रखी गई उन पर गंभीरता पूर्वक ध्यान दिया।