नेशनल चैम्बर: चैम्बर के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस आयुक्त से की वार्ता।



 आगरा पर्यटन केन्द्र है पर्यटकों के लिये बेहतर हो पुलिस प्रबन्धन।

 देश- विदेश में पुलिस की अच्छी छवि का जाये संदेष।

 चौराहों के आस-पास हटाया जाये अतिक्रमण।

 पुलिस बल के साथ तैनात अन्य बल बिगाड़ रहे हैं छवि।

 चैम्बर के साथ शीघ्र करेंगे एक बैठक - डा0 प्रीतिंदर सिंह।

हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा:03 जुलाई,चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह से उनके कार्यालय में मिला।

चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल ने कहा कि आगरा एक पर्यटन केन्द्र है। अतः यहां देशी विदेशी पर्यटक भारी संख्या में आते हैं। 

हमारी मांग है कि पुलिस का व्यवहार पर्यटकों के प्रति बहुत ही सहयोगात्मक रहे। जिससे आगरा पुलिस प्रशासन की अच्छी छवि का संदेश देश-विदेश में जाये।

पूर्व अध्यक्ष सीताराम अग्रवाल ने कहा कि चौराहों के आस-पास जो अतिक्रमण हो रहे हैं। उन्हें हटाया जाये ताकि जाम का समाधान हो और यातायात सुगम हो।

अधिवक्ता के.सी.जैन द्वारा मांग की गई कि चौराहों पर पुलिस बल के साथ-साथ अन्य बल (होमगार्डस) आदि भी तैनात किये जाते हैं। जिनके व्यवहार से पुलिस की छवि प्रभावित होती है। अतः तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया जाये कि उनके द्वारा ऐसे सहकर्मियों के व्यवहार को पुलिस के बेहतर प्रबंधन की तरह रखा जाये।

बैठक के दौरान अब्बू लाला की दरगाह, वाटर वर्क्स चौराहे एवं जीवनी मंडी चौराहे पर बसों द्वारा मार्ग अवरुद्ध किये जाने पर भी चर्चा हुई।

पुलिस आयुक्त ने चैम्बर के सुझावों पर गम्भीरता पूर्वक संज्ञान लिया और सुझावों को शीघ्र व्यवहार में लाने का आश्वासन दिया। चैम्बर के साथ एक बैठक करने की भी स्वीकृति प्रदान की।

प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष राजेश गोयल, पूर्व अध्यक्ष सीताराम अग्रवाल,अधिवक्ता के0 सी0 जैन एवं अतुल बंसल मुख्य रुप से सम्मिलित थे।