चैम्बर का प्रतिनिधि मंडल'भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण' के प्रोजेक्ट डायरेक्टर से मिला।



 शहर की जाम से सम्बन्धित विभिन्न समस्याओं को श्री वर्मा द्वारा शीघ्र समाप्त कराने का दिया आश्वासन ।

 आवश्यकता पड़ने पर मंत्रालय से भी वार्ता करने का दिया आश्वासन  ।

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: 29 अगस्त,नेशनल चैम्बर का एक प्रतिनिधि मंडल, चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल की अध्यक्षता में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के आगरा स्थित कार्यालय में प्रोजेक्ट डायरेक्टर श्री संजय वर्मा से मिला। 

जाम से सम्बन्धित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा एवं समाधान हेतु,हुई गम्भीर वार्ता। श्री वर्मा द्वारा समस्त समस्याओं को शीघ्र समाधान कराने पर हुई सहमति।

गत सप्ताह आगरा की समस्याओं से सम्बन्धित विशयों पर चैम्बर के एक प्रतिनिधि मंडल ने भूतल सड़क परिवाहन मंत्री मा0 नितिन गडकरी जी से मुलाकात की थी। उन्हीं विषयों को गति प्रदान करने के लिए आज मुलाकात की गई। जिसमें विशेष रुप से शीतगृहों में आलू भंडारण के दौरान किसानों की सुविधा के लिये रहनकला कट खोलने, छलेसर पुलिस चौकी की समस्या दूर करने एवं रामबाग से टेढ़ी बगिया के बीच इंटर लॉकिंग के कार्यों पर विशेष रुप से चर्चा हुई।

 श्री वर्मा ने बताया कि इन कार्यों के लिए वह अपने स्तर से स्वयं ही प्रयत्नशील हैं, और लखनऊ के अपने रीजनल आफीसर से लगातार सम्पर्क में हैं।

ट्रांस यमुना क्षेत्र में गोयल हॉस्पिटल के समीप ट्रैफिक के अत्यधिक दबाव के कारण गोल चक्कर बनाने की भी बात हुई। जिसके लिए वरिष्ठ अधिकारियों से भी वार्ता जारी है।

गुरुद्वारा से सिकंदरा के मध्य कामायनी हॉस्पिटल पर अंडर पास अथवा यू-टर्न के सम्बन्ध में श्री वर्मा ने सहयोग प्रदान करते हुए सम्बन्धित खण्ड के प्रोजेक्ट डायरेक्टर श्री जोशी जी से भी सम्पर्क कराया। 

उत्तरी बाईपास जिसमें देरी होने के कारण आगरा में होकर भारी वाहनों के जाने से हो रहे जाम आदि की समस्या को गम्भीरता से लेते हुए उन्होंने कहा कि इस कार्य को यथाशीघ्र पूरा कराने में वह एनएचएआई एवं गेल के वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर इसको शीघ्रता शीघ्र प्रारंभ कराने का प्रयास करेंगे। साथ ही मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों से भी सम्पर्क करके इस कार्य को शीघ्र पूर्ण कराया जायेगा।

चैम्बर के प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष राजेश गोयल, उपाध्यक्ष मनोज बंसल, पूर्व अध्यक्ष सीताराम अग्रवाल कार्यकारिणी सदस्य रवीन्द्र अग्रवाल मुख्य रूप से सम्मिलित थे।