लॉयन्स क्लब आगरा आकाश द्वारा दवाओं की एमआरपी पर अंकुश लगाने की मांग।

 


उचित मूल्य पर उत्तम उपचार।

 हर भारतीय का है,अधिकार । 

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: अतिथि होटल मे लॉयन्स क्लब आगरा आकाश की एक बैठक हुई। बैठक मे इस बात पर चिंता व्यक्त की गई कि सर्जिकल आयटम और दवाओं पर जो अनाप शनाप मूल्य अंकित किया जा रहा है,जिसमें आम आदमी पिस रहा है,और उसका ज्यादातर बजट इसी मे जा रहा है। जैसा कि विदित ही है कि सुप्रीम कोर्ट  मे भी वाद दाखिल है और अक्टूबर मे सुनवाई होनी है। 

क्लब के संस्थापक अध्यक्ष और पीडीजी लॉयन आरपी अग्रवाल ने कहा कि इस  वक्त एमआरपी के कारण गरीब और  मध्यम वर्ग लुटा जा रहा है।

आजकल हर घर मे मरीज है तुरंत इस पर नियंत्रण की जरूरत  है। 

क्लब के अध्यक्ष मनोज गुप्ता नागा जी ने कहा कि क्लब ने प्रधानमंत्री जी से मांग  की है कि इसमें केंद्र तुरंत हस्तक्षेप कर  आम आदमी को राहत दिलाए। 

महामंत्री के के अग्रवाल ने कहा कि हम अपना विरोध दर्शाएंगे और शहीद  स्मारक पर विरोध प्रदर्शन भी करेंगे। 

लॉयन सुनील शर्मा ने सभी क्लब से अनुरोध किया है कि वो भी इसके  खिलाफ आवाज उठाएं। 

बैठक मे सुजाता अग्रवाल,सुनीता गुप्ता,एकता गर्ग,अंजू बंसल, मीनाक्षी शर्मा,सुधा गुप्ता,सारिका,हंसा,नीरू, नीलिमा, कुमकुम,कीर्ति, ममता, रूपाली, सरोज, संतोष, डॉ डीसी गोयल, रमेश अग्रवाल, राजेश बंसल, दीपक अग्रवाल,मुन्नालाल गुप्ता,राजकुमार खन्ना, पिंकी खन्ना,मनोज गुप्ता,संगीता गुप्ता,संजय गुप्ता,संजय गर्ग, रेणु गर्ग, संजय गोयल, प्रमोद गर्ग आदि ने भाग लिया। संचालन, मनीष अग्रवाल ने किया।

श्री कृष्ण लीला महिला उत्थान समिति।

दवाओं की बेतहाशा बृद्धि एवं एमआरपी की बृद्धि का श्रीकृष्ण लीला महिला उत्थान समिति ने भी विरोध किया। जिसके तहत वहां की छात्राओं ने विरोध पट्टिकाओं को दर्शाकर ,शासन-प्रशासन को जगाने का काम किया।