चैम्बर के प्रतिनिधि मंडल ने शिष्टाचार भेंट की,मंडलायुक्त,श्रीमती रितु माहेश्वरी से ।



आगरा के विकास पर की चर्चा ।

द्वितीय कॉरिडोर में एमजी रोड पर मेट्रो हो भूमिगत ।

सभी फाइलों को बढ़ाया जायेगा आगे।

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: 8 अगस्त,चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल के नेतृत्व में नेशनल चैम्बर का एक प्रतिनिधि मंडल ने नवागत मंडलायुक्त आगरा मंडल,श्रीमती रितु माहेश्वरी से एक शिष्टाचार भेंट की।  

जिसमें आगरा के विकास से सम्बंधित विभिन्न मुख्य विषयों पर चर्चा हुई।  यमुना नदी की सफाई एवं बैराज निर्माण, ट्रांसपोर्ट और ट्रैफिक व्यवस्था को सही और सुचारू बनाने,गुरुद्वारा से सिकंदरा के मध्य कट खोले जाने एवं फ्लाई ओवर बनाए जाने के संबंध में चर्चा हुयी।  

उन्हें अवगत कराया कि गुरुद्वारा एवं सिकंदरा के मध्य ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू करने के लिए आख्या प्रेषित करने के लिए मंडल आयुक्त द्वारा एक कमेटी का गठन कर गए हैं।  

सिकंदरा रजवाह पर जलाशय बनाने,  नए औद्योगिक क्षेत्र आदि कार्यों को आगे क्रियान्वित करने के लिए उनसे चर्चा की गई। आगे आने वाले दिनों में रामलीला के तहत जनकपुरी सजाने का भव्य आयोजन,आगरे के विकास,आगरा मेट्रो को द्वितीय कॉरिडोर के अंतर्गत एमजी रोड पर भूमिगत करने आदि महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई।

 मंडलायुक्त ने बताया कि सभी कार्यवाहियों को गति पूर्वक , नियमनुसार आगे बढ़ाया जाएगा। 

प्रतिनिधि मंडल में चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल,पूर्व अध्यक्ष सीता राम अग्रवाल एवं प्रशासनिक समन्वय प्रकोष्ठ के चेयरमैन अतुल कुमार बंसल आदि प्रमुख रूप से सम्मिलित थे।