सेवा भवन पर भव्य स्वागत: प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री केपी मलिक को भाजपा पार्षद एवं प्र.समाजसेवी मुरारी लाल गोयल के नेतृत्व में दिया गया ज्ञापन



ताकि ताज ट्रिपेजियम जोन में नए उद्योगों की स्थापना को मिले प्रोत्साहन।

सेवा आगरा ने पर्यावरण नियमों को सरल करने की उठाई मांग।

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा। जन सेवा के क्षेत्र में निरंतर कार्यरत सामाजिक संस्था सेवा आगरा द्वारा संस्था के संस्थापक-अध्यक्ष, भाजपा पार्षद एवं प्रमुख समाजसेवी मुरारी लाल गोयल पेंट वालों के नेतृत्व में रविवार शाम आगरा आगमन पर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री केपी मलिक का हार्दिक स्वागत-अभिनंदन किया गया। सुल्तानगंज पुलिया चौराहा स्थित गोयल पेंट्स के शोरूम का भ्रमण करने के बाद सेवा भवन पर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री केपी मलिक को ज्ञापन देकर ताज ट्रिपेजियम जोन में उद्योगों की स्थापना के लिए पर्यावरण नियमों को सरल करने की मांग उठाई गई। 

  मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने टीटीजेड के तहत लगे प्रतिबंधों को खत्म करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा केंद्र के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में पैरवी किए जाने पर जोर दिया। 

  सेवा आगरा ने राजस्थान, मध्यप्रदेश सहित तीन राज्यों में भाजपा सरकार बनने पर विजय उत्सव भी मनाया और मिष्ठान वितरित किया। 

  इस अवसर पर पूर्व पार्षद अमित ग्वाला,सेवा आगरा की संस्थापक श्रीमती सुमन गोयल, विश्वनाथ भारद्वाज, कुमकुम उपाध्याय, कोमल भटेजा, नूतन कुदेशिया, मधुबाला, मोना सिंह, ज्योति अग्रवाल, प्रिया मंडल, रेखा सोलंकी, मीनाक्षी शर्मा, मानव कुमार और विवेक कुशवाह भी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।