चिराग यूथ फाउंडेशन समिति ने किया, "आगरा रत्न अवार्ड्स 2023" का आयोजन।

 


हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा:सामाजिक संस्था चिराग यूथ फाउंडेशन समिति द्वारा रविवार को अवधपुरी स्थित मिल्टन पब्लिक स्कूल ऑडिटोरियम में "आगरा रत्न अवार्ड्स 2023" के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 कार्यक्रम का मुख्य अतिथि आईपीएस मयंक तिवारी,एड.बसंत गुप्ता,महंत योगेश पुरी,राहुलराज कुलश्रेष्ठ, विशिष्ट अतिथि आईएमए अध्यक्ष डॉ. मुकेश गोयल,अमित सिंह ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। संस्था द्वारा समाजसेवा में सत्यमेव जयते संस्था अध्यक्ष मुकेश जैन,गौतम सेठ और मनोज पांडेय एवं पत्रकारिता में वरिष्ठ पत्रकार राजीव सक्सेना और वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट असलम सलीमी ,शिक्षा में पूर्व आगरा कॉलेज प्रधानाचार्य विनोद माहेश्वरी और प्रो. मोहम्मद अरशद,चिकित्सा में मधुमेह विशेषज्ञ डॉ.आशीष गौतम और डॉ. देवेंद्र गुप्ता, खेल के क्षेत्र में भारतीय क्रिकेटर दीप्ती शर्मा और नेशनल शूटर दक्ष गौतम,नारी शक्ति में एसिड सर्वाइवर टीम शेरोज,मीनू सिरोही और रेनू तिवारी और प्रकृति प्रेम में मुकुल पांड्या और विनीता मित्तल ,पशु प्रेमी में श्रीकृष्ण गौशाला के गिरधारीलाल भगत्यानी और कला,संस्कृति और साहित्य में कवि सुशील सरित,अभिनेता आर्यन अरोरा,गायक श्रेया शर्मा और भजन गायक मनीष शर्मा और व्यापारी वर्ग में नितेश अग्रवाल और हेल्प आगरा के विशेष बंसल को आगरा रत्न सम्मान और यमुना की स्वच्छता और यमुना आरती को बढ़ावा देने के लिए पंडित नंदन श्रोत्रिया को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। आईपीएस मयंक तिवारी,एड.बसंत गुप्ता और महंत योगेश पुरी ने विभूतियों को मोमेंटो और अमित सिंह,मुकेश जैन,अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी,एड.सुनील शर्मा,महेंद्र खंडेलवाल और वंदना सिंह ने शॉल ओढ़ाकर और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।  इस वर्ष के आगरा रत्न अवॉर्ड्स 2023 कार्यक्रम को आगरा के लाल शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता को समर्पित किया गया और कार्यक्रम में शामिल सभी ने कुछ समय मौन रहकर श्रद्धांजलि अर्पित की।आईपीएस मयंक तिवारी और आईएमए अध्यक्ष डॉ.मुकेश गोयल व महंत योगेश पुरी ने संस्था द्वारा शहर में लोगो को स्वास्थ सेवायें देने के लिए, चाहे रक्तदान शिविर हो या निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन हो या शहर में धर्मार्थ होम्योपैथी क्लीनिक की स्थापना समाजसेवा में मील का पत्थर साबित हो रहा हैं। एड.बसंत गुप्ता,अमित सिंह और मुकेश जैन ने कहा कि  संस्था द्वारा आगरा रत्न अवार्ड्स समारोह से आगरा की और भी प्रतिभाओ को प्रेरणा मिलेगी और भविष्य में समाज के लिए कार्य करके अपने शहर और माता पिता का नाम रोशन करेंगे।

 कार्यक्रम का संचालन संस्था महामंत्री रोहित वडेरा ने किया।कार्यक्रम में गायक चंचल उपाध्याय और प्रिया वडेरा ने प्रस्तुति दी।

 इस अवसर पर चंद्रशेखर शर्मा,नरेंद्र कुमार वडेरा,के. लाल त्रिलोकानी,वीरेंद्र सिंह मेदतवाल,संजय शर्मा,विकास गुप्ता राम सिया,पार्षद हेमन्त प्रजापति,नीरज कांत,अनुज खण्डेलवाल,मनोज उपाध्याय, डॉ अनुरंजन भारद्वाज,अंकुर जैन,गौरव अग्रवाल,लिल्ली गोयल,विनोद शर्मा,अनुराग मिश्रा,सुशांत कंसल,धीरज वर्मा,सीमा शर्मा,प्रतीक कथूरिया,दीपेश जैन,अरिहंत जैन,ए. के. त्रिपाठी और डॉ. ए.बी.श्रीवास्तव आदि की उपस्थिति प्रमुख थी।