श्रीराम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में अग्रबंधु समन्वय समिति द्वारा महा - रक्तदान,21जनवरी को



 कमला नगर स्थित लोकहितम् ब्लड बैंक पर होगा रक्तदान शिविर आयोजित

हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा।श्रीराम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में अग्रबंधु समन्वय समिति द्वारा 21 जनवरी 2024 (रविवार) को लोकहितम् ब्लड बैंक, डी-10, कमला नगर पर महा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। समिति के पदाधिकारियों द्वारा कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन गुरुवार को वाटर वर्क्स स्थित होटल अतिथि वन में किया गया।

समिति के मार्गदर्शक वीके अग्रवाल व पार्षद मुरारी लाल गोयल पेन्ट ने बताया कि प्रभु श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले रक्तदान महादान की भावना के साथ अग्रबंधु समन्वय समिति द्वारा 21 जनवरी दिन रविवार को महा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस पावन अवसर पर आप अपना रक्तदान कर किसी का बहुमूल्य जीवन बचानें में अपना योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि नियमित रक्तदान करने से शरीर में आयरन की मात्रा संतुलित रहती है। रक्तचाप सामान्य बना रहता है। हद्यघात की संभावना में 90 प्रतिशत की कमी होती है। नए ब्लड सेल्स बनते हैं और लिवर स्वस्थ रहता है। कोलेस्ट्रॉल का लेवल कम होता है और कैंसर जैसे घातक रोगों के होने का खतरा कम रहता है। हम सभी रक्तदाताओं से अपील करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा की संख्या में रक्तदान कर इस पुनीत कार्य के भागीदारी करें। क्योंकि एक रक्तदान बचाए तीन लोगों की जान।

इस अवसर पर अध्यक्ष रमन अग्रवाल, पूर्व पार्षद अमित ग्वाला, पूर्व पार्षद मधुबाला अग्रवाल, सुमन गोयल, रवि अग्रवाल, रजनी अग्रवाल, नूतन अग्रवाल, पंकज अग्रवाल,राजेश प्रकाश मित्तल, मनीष अग्रवाल,सचिन मित्तल आदि उपस्थित रहे।