नेशनल चैंबर आगरा का सेवा के क्षेत्र में दूसरा शतक,बाल हृदय रोगी का सफल ऑपरेशन



हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा।सेवा के क्षेत्र में नए आयाम गढ़ रहे नेशनल चैंबर ऑफ इंडस्टरीज एंड कॉमर्स यूपी आगरा ने पन्द्रह दिन के अंदर ही दूसरे बच्चे का कराया हृदय का गंभीर ऑपरेशन।

 नेशनल चैंबर आफ इंडस्टरीज एंड कॉमर्स यूपी आगरा के सीएसआर फंड व मीडिया प्रबंधन के चेयरमैन संदेश जैन ने बताया कि  मात्र 3 साल के फरहान पुत्र अफजाल निवासी दलहाई ताजगंज आगरा का जो जन्म से हृदय रोग से पीड़ित था। उसके माता-पिता आर्थिक अभाव के चलते ऑपरेशन नहीं कर पा रहे थे। ऐसे बच्चे का सर्वोदय हॉस्पिटल फरीदाबाद के डॉक्टर वीरेश महाजन, डॉ पराग की टीम से बच्चे का गंभीर ऑपरेशन करा कर नवजीवन प्रदान किया।  उल्लेखनीय है कि विगत माह 17 दिसंबर को आगरा में निशुल्क कैंप लगाकर हृदय रोगी बच्चों का चयन किया गया था।  संदेश जैन ने बताया कि विनीता गोयल मेमोरियल ट्रस्ट के सहयोग से इस बच्चे का ऑपरेशन कराया गया है। 

नेशनल चैंबर ऑफ़ इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स व ट्रस्ट के अध्यक्ष  राजेश गोयल, राजीव गोयल, रितेश गोयल व माधव गोयल का सराहनीय सहयोग रहा। राजेश गोयल ने बताया कि शीघ्र ही अन्य चयनित बाल हृदय रोगियो के भी ऑपरेशन निशुल्क सर्वोदय हॉस्पिटल के माध्यम से कराए जाएंगे। बकौल डॉक्टर वीरेश महाजन बच्चा पूर्णतया स्वस्थ और शीघ्र समान जीवन यापन करने लायक हो जाएगा।  चेंबर के अध्यक्ष राजेश गोयल,उपाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, मनोज बंसल, योगेश जिंदल, सीताराम अग्रवाल,मनीष अग्रवाल, राजीव गोयल,रितेश गोयल जैन आदि ने बच्चे के पूर्ण स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।