आगरा कोरोना अपडेट 19 अगस्त



हिंदुस्तान वार्ता : आगरा में कोरोना के 28 नए केस आये है,राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह कोरोना पॉजिटिव, जाने किस क्षेत्र से आए केस --

आगरा में 19 अगस्त को कोरोना के 28 नए केस आए हैं, अतः कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2395 पहुंच गई है। यूपी के राज्यमंत्री कोरोना संक्रमित, एसजीपीजीआई में भर्ती आगरा की फतेहपुर सीकरी से विधायक चौधरी उदयभान सिंह यूपी सरकार में राज्यमंत्री हैं, पिछले दिनों उनकी पुत्रवधु की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, अब राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट डाली है। इसमें लिखा है कि बुधवार को (covid19) कोरोना की जाँच कराई तो जाँच रिपोर्ट positive आयी है, चिकित्सकों की सलाह के अनुसार SGPGI लखनऊ में भर्ती हो गया हूँ, आपसे निवेदन है कि पिछले दिनों जो लोग मेरे सम्पर्क आए हों वे सावधानी बरतें, अपनी जाँच करायें एवं स्वास्थ्य विभाग के नियमों का पालन करें।
सांसद की पत्नी, बेटे, विधायक का परिवार हो चुका है कोरोना संक्रमित
आगरा में जनप्रतिनिधि कोरोना संक्रमित हो रहे हैं, भाजपा से सांसद एसपी सिंह बघेल की पत्नी मधु बघेल और बेटे के कोरोना संक्रमित होने पर मेदांता में इलाज चल रहा है। भाजपा विधायक योेगेंद्र उपाध्याय उनकी पत्नी, बेटे और पुत्रवधु के साथ ही रिश्तेदार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, भाजपा विधायक को ठीक होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका है।


19/AUGUST/2020 , CORONA CASES UPDATES

1. TOTAL ACTIVE CASE-293
2. TOTAL POSITIVE-2395(NEW-28)
3. TOTAL DISCHARGED-1998
4. TOTAL DECEASED-104
5. TOTAL SAMPLES COLLECTED -86,409
6. CURE RATE-83.42%
7. SAMPLES POSITIVITY RATE-2.77