जानिए किस भाजपा नेता कहा, सरकार में नहीं हो रही सुनवाई, पीसीएस अधिकारी चोर,




सवांददाता, के,के,कुशवाहा


आगरा । आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह कुशवाहा और आगरा विकास प्राधिकरण के सदस्य शिव शंकर शर्मा आमने-सामने हैं। दोनों के बीच पनप रही तल्खी गुरुवार को सामने आ गयी। आगरा विकास प्राधिकरण के सदस्य शिव शंकर शर्मा का आरोप है कि आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह कुशवाहा पूरी तरीके से भ्रष्टाचार में लिप्त है। हमारे पास ऐसा कोई उपकरण तमंचा या गोली नहीं है जो उनकी चांद में मार दिया जाए।


गुरुवार को आगरा विकास प्राधिकरण के सदस्य शिवशंकर शर्मा ने आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह कुशवाहा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और मैदान में ताल ठोक दी। एडीए के सदस्य शिवशंकर शर्मा ने कहा कि हम आगरा विकास प्राधिकरण में भ्रष्टाचार शून्य कर देंगे। इतना ही नहीं अपने तीखे और तल्ख अंदाज में आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह कुशवाहा पर हमला बोलते हुए शिव शंकर शर्मा ने दो टूक शब्दों में कहा एडीए वीसी देवेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा है कि हमारा ट्रांसफर करा दो मगर हम इस गंध का ट्रांसफर नहीं होने देंगे हम इस गंध का यही ठोक पीटकर इलाज करेंगे।


एडीए वीसी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले भाजपा नेता शिवशंकर शर्मा ने कहा कि हमने एडीए वीसी की शिकायत शासन से की है और मांग की है कि इस भ्रष्ट पीसीएस अधिकारी को हटा के एक ईमानदार आईएएस अधिकारी को आगरा विकास प्राधिकरण का चार्ज दिया जाए। जुबानी जंग के दौरान शिव शंकर शर्मा ने मीडिया के सामने पीसीएस अधिकारियों को सबसे अधिक भ्रष्ट होने की संज्ञा दी दी। मीडिया के भ्रष्टाचार पर पूछे सवाल पर उन्होंने दो टूक कहा कि एडीए में ऊपर से लेकर नीचे तक सभी भ्रष्ट है।


आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और पीसीएस अधिकारी देवेंद्र सिंह कुशवाहा पर शिव शंकर शर्मा ने अपना जुबानी जंग तेज कर दी है। दो टूक शब्दों में शिव शंकर शर्मा ने कहा कि हम इस बीमारी का इलाज करेंगे। मगर इलाज में कितना समय लगेगा यह बीमारी की गंभीरता तय करेगी।


लड़ाई आर-पार की है। अंदर की बात यह है कि कुछ लोग कहते हैं आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह कुशवाह शिव शंकर शर्मा और नागेंद्र प्रसाद दुबे गामा के बताए कार्यों पर ध्यान नहीं देते। यही वजह है कि दोनों नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ में एडीए पर पूरा दबाव बना रहे हैं।