यदि किसी घर में भूत-प्रेतों का वास है, तो ये उपाय करें, तो ये उपाय करें

 🚩🔱🔯🔥📿☠️ 




  सबसे पहले महाकाली या अपनी कुलदेवी का एक दीपक लगाएं और दो अगरबत्ती करना है, फिर यह सारा सामान एकठा कर मंगलवार या शनिवार को सात सुखी लाल साबुत मिर्च के साथ थोड़ा-सा हींग,7उदड,5 लोंग,गुड का छोटा टुकडा,50 ग्राम गुगल,50 ग्राम लोबान इन सबको एक काले रंग के कापडे मे बांध कर पूरे घर के लोगों के उपर से 7 बार धुमाके फिर पूरे घर मे सब जगह धुमाके  ,फिराना, धुमाना हे। यह काम आपको रात को 12से 3 बजे के बीच मे करना है ।अब इसे किसी चौराहे पर रख आएं। ये काम करने के बाद पीछे मुड़कर न देखें। इससे प्रेत बाधा दूर होगीं।।


 *राहु केतु को करे शांत*

*शनिवार का महाउपाय*


राहु या केतु की दशा अगर खराब चल रही हो, तो किसी शनिवार को एक छोटा काला पत्थर लाएं, तिल के तेल में डुबोकर 7 बार अपने ऊपर उतारें और इस पत्थर को दहकती आंच में डाल दें। ठंडा होने पर उस घर से दूर, किसी सूखे कुएं में डाल दें। ऐसा करने से ग्रह दोष शांत हो जाते हैं

यदि आपका स्वास्थ समान्य से अधिक और हमेशा की खराब रहता है तो नित्य महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें अवश्य लाभ होगा।

एक सफ़ेद कागज पर लाल पैन से महामृत्युंजय मंत्र लिखें एक दिन के लिए अपने पूजास्थल पर रखें और फिर हमेशा वाहन चलाते समय इसे अपने ऊपर वाले जेब में रखें दुर्घटनाओं से हमेशा आपकी रक्षा होगी।


जिन व्यक्तियों को आए दिन वाहनादि से दुर्घटना का सामना करना पड़ रहा है, तो उन्हें मंगलवार के दिन श्री हनुमान जी के मंदिर में सिन्दूर दान करना चाहिए. इससे शीघ्र हो दुर्घटना का भय आदि समाप्त होता है.


*ॐ शिव गोरक्ष योगी आदेश जय गिरनारी आदेश*🚩🔱🔥📿