पूरे देश में जनता, किसान, दलित पिछड़ों, व्यापारी की आवाज केवल कांग्रेस ही उठा रही है : अनिल यादव



आगरा । उ प्र कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर संगठन सृजन अभियान के तहत आज शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट की अध्यक्षता में आज वार्ड 95, 56,58,19,18,53 के अन्तर्गत धनकोट, ढोली खार, नगला टेक चंद, हरजूपुरा, नराईच पश्चिम व लोहिया नगर में कांग्रेस जनों की बैठक संपन्न हुई।


 मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस महासचिव अनिल यादव थे । संचालन नंदलाल भारती ने किया।


इस अवसर पर प्रदेश महासचिव अनिल यादव ने आरएसएस बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार से उद्योगपति मित्रों के इशारे पर पूरे देश को लूटने का काम वर्तमान बीजेपी सरकार कर रही है, उसके मंसूबों को कांग्रेस कभी भी पूरा नहीं होने देगी, इसके लिए चाहे अपने पूर्वजों की भांति एक और आज़ादी की लड़ाई कांग्रेस पार्टी को क्यों नहीं लड़नी पड़े।


श्री यादव ने कहा कि देश का अन्नदाता किसान सड़कों पर बैठकर कड़ाके की सर्दी और बारिश में बैठा हुआ आन्दोलन कर रहा है और 70 से अधिक किसान शहीद हो चुके हैं, लेकिन गुजरात से बीजेपी की दाड़ में जो खून लग चुका है, वह इसकी परिणीति पूरे देश में लागू करने का प्रयास कर रही है, देश का अन्नदाता किसान व मजदूर गरीब जनता बीजेपी व मोदी सरकार को इसके लिए कभी भी माफ नहीं करेगा।


शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट ने कहा कि कांग्रेस केवल राजनैतिक दल ही नहीं है बल्कि विचारधारा का एक आन्दोलन है, कांग्रेस मानवीयता के नैतिक मूल्यों के लिए श्रीमती प्रियंका गांधी जी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के नेतृत्व में संघर्ष कर रही है, उसके लिए सभी कांग्रेस जन पूरी निष्ठा व समर्पित भाव से देश के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हैं।


कार्यक्रम में कांग्रेस के सर्व श्री पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, आशुतोष दीक्षित,सन्तोष चौधरी, अरविंद दौनेरिया, विष्णु दत्त शर्मा, निर्मल निषाद, गुड्डू शुक्ला, मो. उमर, राजू तैमूरी, हबीब कुरैशी, याकूब शेख, किश्वर जहां, इब्राहिम ज़ैदी, आई डी श्रीवास्तव, समीक्षा दीक्षित, अनिल चतुर्वेदी मुन्नू चौबे, कपूर चंद रावत, राजवीर बडगूजर, ओम् हरि आनन्द, विनोद जरारी, भीष्म पाल सिंह मुखिया, कपिल गौतम आदि शामिल थे।