लव जिहाद एक दीमक की तरह है जो युवा पीढ़ी को बना रहा है शिकार’ – कीर्ति राठौर

 



सवांददाता, के,के,कुशवाहा




आगरा । लव जिहाद एक दीमक की तरह है जो हमारी युवा पीढ़ी को अपना शिकार बना रही है। इससे संस्कृति पर तो प्रहार हो ही रहा है वही बेटियां भी अपनों से दूर हो रही है। इसे रोकना होगा तभी एक सशक्त समाज बन पायेगा। यह कहना है करणी सेना महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष कीर्ति राठौर का।


करणी सेना का दो दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन बैठक का आयोजन होटल क्लार्क शिराज में हो रहा है। राष्ट्रीय चिंतन बैठक में भाग लेने आई करणी सेना महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष कीर्ति राठौर पत्रकारों से रूबरू हुई। उन्होंने बताया कि संगठन लोगों में हिन्दुत्व व देशहित सर्वोपरि की अलख जगाने के लिए कार्य कर रहा है। संगठन की दिवसीय बैठक में कुछ ऐसे मुद्दों पर चिंतन किया जा रहा है जो हिन्दू समाज को एकजुट करने, महिलाओं की सुरक्षा और देश की सुरक्षा से जुड़े हैं। इस बैठक में 23 राज्यों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया जो दो दिनों राष्ट्रहित व संगठन के कार्यों को लेकर अपने विचार साझा करेंगे।


उन्होंने कहा कि देश में लव जिहाद का मामला भी तूल पकड़ रहा है। लव जिहाद एक दीमक है जो हमारी बेटियों को शिकार बनाने के साथ हिंदुत्व पर हमला कर रही है। जिसे रोकना होगा और यह सिर्फ बेटियों के जागरूक होने पर ही हो सकता है। हमें बेटियों को इतना सशक्त व मजबूत बनाना होगा जिससे वे लव जिहाद को पहचान सके।