एस. एन. मेडिकल कॉलेज की शर्मनाक घटना, वार्ड बॉय ने बीमार वृद्धा के साथ की अश्लील हरक़त




- कॉलेज प्रशासन की लापरवाही।


सवांददाता, के,के,कुशवाहा


आगरा ।एसएन मेडिकल कॉलेज से एक बार फिर शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है। एसएन मेडिकल कॉलेज के एक वॉर्ड बॉय ने 60 साल की बीमार वृद्धा के साथ बलात्कार का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर आरोपी भाग गया। अपनी पहचान छुपाने के लिए वॉर्ड बॉय ने पीपीई किट पहन कर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में 60 वर्षीय महिला इलाज के लिए भर्ती हुई थी। पीड़िता का कहना है कि वॉर्ड बॉय आया उसने कहा कि आपको कोरोना हुआ है। इसलिए आपका अलग से इलाज होगा। चेकअप के बहाने उसे दूसरे रूम में ले गया और चेक करने की बात कह कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इसका विरोध किया और फिर डर के मारे चिल्लाई तो आरोपी भाग निकला।


घटना के वक्‍त आरोपी वॉर्ड बॉय सफेद रंग का पीपीई किट पहने हुआ था। सुबह काफी प्रयास के बाद महिला ने उसे पहचान लिया और थाना एमएम गेट में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया गया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।


क्षेत्र अधिकारी कोतवाली दीक्षा सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की ओर से थाना एमएमए गेट में मुकदमा दर्ज कराया था। महिला की तहरीर पर जांच पड़ताल की और आरोपी वार्डबॉय विजयपथ होरीलाल को गिरफ्तार किया गया है जिसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है।