महापौर परिवार का 51 लाख रुपये का श्री राम मंदिर निधि समर्पण।

 


लखनऊ। प्रेमशर्मा

महापौर संयुक्ता भाटिया अपने आवास पर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के महासचिव श्री चम्पत राय जी और ट्रस्टी श्री अनिल जी, आरएसएस के प्रान्त प्रचारक कौशल जी, को 51 लाख रुपये के चेक और धनराशि सौंप कर श्री राम मंदिर का निधि समर्पण किया। महापौर के पुत्र  प्रशांत भाटिया, पुत्रवधू रेशु भाटिया, पौत्र दक्ष भाटिया पौत्री कात्यायनी भाटिया ने भी किया निधि समर्पण। 

स्वयं  के परिवार के समर्पण के साथ ही महापौर संयुक्ता भाटिया ने स्वयं द्वारा वाल्मीकि बस्तियों, कुष्ट आश्रम, कुलियों और सेवा बस्तियों, पार्षदों, नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों, गणमान्य जनो द्वारा किये गए समर्पण को भी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के महासचिव श्री चम्पत राय को सौंपा। महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया की पोती कात्यायनी ने सुन्दर प्रकार से सजाकर अपने परिवार के चेक समर्पित किए, चेक की राशि को इस प्रकार से लिखा गया कि अंको में वह राम राम एवं श्री राम लिखा है, जिसकी प्रशंसा महासचिव चंपत राय जी, ट्रस्टी अनिल जी और प्रान्त प्रचारक कौशल जी द्वारा की गई।


लाइसेंस फीस में मिले तीन लाख एक हजार

शहर में चल रही बीयर, देशी और अंग्रेजी शराब के दूकानदारों द्वारा बिना लाइसेंस ब्रिकी किए जाने पर नगर निगम के लाइसेंस विभाग ने जुर्माना वसूला गया। इस दौरान तीन लाख, एक हजार, पाॅच सौ रूपये जमा कराये गए। कर निर्धारण अधिकारी महेन्द्र कुमार, हर्ष शुक्ला और सुदेश यादव एवं प्रवर्तन दल के मनोज कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में आज एक माडल शाप से 60 हजार और एक देशी शराब दूकानो से 30,000, तीन छोट गेस्टहाउस से छह हजार, पाॅच बडे गेस्टहाउस से 15 हजार,नौ पाॅच रेस्टोरेंटों से 10 हजार और सात कोल्डड्रिक्स और आइसक्रीम पाल से तीन हजार पाॅच सौ, दो बियर शाप से 60 हजार, एक अंग्रेजी शराब दुकान से 55 हजार,तीन होम्योंपैथिक क्लीनिक से 12 हजारएवं एक एक बार से 50 हजार रूपये वसूल किए।