प्रियंका गांधी ने दस लाख दवाई किट यूपी को भेजीं।

 

 इटावा।हि. वार्ता

 30 मई को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता में प्रदेश महासचिव श्री प्रकाश प्रधान एवं प्रदेश सचिव श्री विजय मिश्रा ने कहा कोरोना महामारी की दूसरी लहर में कांग्रेस पार्टी ने जनता की सेवा के लिए सेवा सत्याग्रह शुरू किया है कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में 10 लाख दवाओं की किट भेजी हैं। दवाओं की पहली खेप इटावा आ चुकी हैग्रामीण इलाकों में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के चलते बुखार तक की दवाओं की भारी किल्लत है। कांग्रेस द्वारा बांटी जाने वाली होम आइसोलेशन कोरोना उपचार किट से लोगों को काफी राहत मिलेगी।होम आइसोलेशन कोरोना उपचार किट में छः दवाओं के पत्ते हैं। हर दवा के इस्तेमाल करने के निर्देश भी किट पर लिखे हैं। कांग्रेस अपने ब्लॉक अध्यक्षों के जरिये चिकित्सकों के परामर्श पर यह किट वितरित करेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं सेवा सत्याग्रह अभियान के तहत गांवों को सेनेजाइजेशन भी किया जाना है। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पंचायत चुनावों में जीते हुए प्रतिनिधियों से पत्र के जरिये संवाद कर रहीं हैं।

पूरे जनपद मैं श्रीमती प्रियंका गांधी ने पंचायत प्रतिनिधियों को भेजे गए खत में जीत की बधाई के साथ कोरोना महामारी में सहयोग करने की अपील की है।

प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे जिला महासचिव आलोक यादव अरुण यादव वाचस्पति दुबे आनंद वर्मा युवा अध्यक्ष फिरदोस वारसी एनएसयूआई अध्यक्ष आसिफ जादरान सुरेंद्र सिंह तोमर आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट/ राजेश प्रजापति इटावा