कोविड वैक्सीन,कोरोना संक्रमण से ही नहीं, वरन जान भी बचाएगी। धीरेंद्र सिंह 'विधायक '।





ग्रेटर नोएडा।हि.वार्ता 

कोविड वैक्सीन ,कोरोना संक्रमण से ही नहीं, वरन जान भी बचाएगी।उक्त उदगार जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के हैं।

 उन्होंने ये बात दिनाँक 02 जून 2021 को ग्राम आजमपुर उर्फ गढ़ी में वैक्सीनेशन कैंप में उपस्थित ग्रामवासियों से समझाते हुए कही।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के मामले कम जरूर हुए हैं, लेकिन अभी संकट बरकरार है। इसलिए हर पात्र व्यक्ति वैक्सीनेशन अवश्य लगवाएं तथा मास्क और शारीरिक दूरी भी हमें पूरी तरह सुरक्षित रखेगी। वैक्सीनेशन बचाव के लिए जरूरी है।

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने आज दनकौर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर दनकौर निवासी स्वर्गीय श्री रमेश चंद्र की पत्नी श्रीमती विद्यावती देवी जी के द्वारा उपलब्ध कराए गए डेढ़ सौ लीटर वाटर कूलर मयआरओ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए उपलब्ध कराया तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समस्त स्टाफ के लिए जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने चाय कॉफी की व्यवस्था की तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दनकौर पर दूर-दराज से वैक्सीन लगवाने के लिए आए लोगों को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने स्वयं कॉफी-चाय अपने हाथों से पिलाई।

इसके बाद जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम आजमपुर उर्फ गढ़ी, अस्तौली व देवटा का दौरा किया तथा वैक्सीनेशन कराने के आई महिलाओं को मास्क वितरित कर, उनकी कुशलक्षेम भी जानी।

अंत में विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम मंडी श्याम नगर में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा कर जल्द प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को जनता के लिए सुचारू कराए जाने के लिए समस्त स्टाफ को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।