प्रो.चांसलर एडमिनिस्ट्रेशन एवं डिप्टी रजिस्ट्रार के जन्मदिन के उपलक्ष में कर्मचारी कल्याण दिवस का आयोजन किया गया।



मोदी नगर 16 जुलाई (हि. वार्ता) 

गत दिवस एसआर एम आई एस टी कैंपस मैं कर्मचारी कल्याण दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया । यह कार्यक्रम प्रो0 चांसलर एडमिनिस्ट्रेशन एवं डिप्टी रजिस्ट्रार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में मनाया गया ।

कार्य क्रम का उद्घाटन एसपी जैन डायरेक्टर ऑफ ला क्यूरेटर्स ज्यूडिशल कोचिंग इंस्टीट्यूट , डीन डॉ डीके शर्मा,डीन एडमिशन डॉक्टर आरपी महापात्रा, डीन मैनेजमेंट डॉ एन एम मिश्रा एवं डीन केंपस लाइफ डॉ नवीन अहलावत ने किया। 

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि एसपी जैन ने कर्मचारी कल्याण दिवस पर बोलते हुए कहा कि डॉक्टर संजय विश्वनाथन एक व्यक्तित्व ही नहीं स्वयं में एक संस्थान है। सभी को उनके व्यक्तित्व से प्रेरणा लेनी चाहिए।

डॉक्टर आरपी महापात्रा ने डिप्टी रजिस्ट्रार डॉ एस विश्वनाथन एवं प्रो वाइस चांसलर डॉ रवि पाचामुथु को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि असंभव को संभव कैसे बनाना है हमें डॉक्टर संजय विश्वनाथन के इसी विजन पर काम करते हुए जिंदगी में सफलता प्राप्त करनी है। दिन प्रतिदिन प्रो वाइस चांसलर एवं डिप्टी रजिस्ट्रार के मार्गदर्शन में यह केंपस नित नए आयामों को छू रहा है।

डॉक्टर नवीन अहलावत ने कहा की जब हम फेलियर मोड पर होते हैं तो एजुकेशन से हमे स्ट्रैंथ मिलती है। उन्होंने संस्थान के सभी कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

डीन मैनेजमेंट डॉ एन एम मिश्रा ने डॉक्टर एस विश्वनाथन की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक परिवर्तनकारी लीडर हैं। जिनके लिए संस्थान एवं देश सर्वोपरि है। संस्थान के सभी सदस्य गणों को उनसे प्रभावित होकर देश एवं संस्थान की उन्नति के लिए उनके नक्शे कदम पर चलने का आवाहन किया।

;डॉ डीके शर्मा ने कहा कि संस्थान में खुशनुमा।माहौल बनाने के लिए मैनेजमेंट एवं संस्थान के कर्मचारियों को बराबर सहयोग करना पड़ता है। इसके लिए उन्होंने संस्थान के सभी कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर आंचल मिश्रा एवं डॉक्टर गरिमा पांडे ने किया। संस्थान के शिक्षक गणों की तरफ से रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया।

सुरेश शर्मा,  मोदी नगर, गाजियाबाद ।