मोदी नगर के श्रमिक समस्याओं को रखा इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष- सुरेश शर्मा


हिन्दुस्तान वार्ता।

मोदी नगर 6 जुलाई । स्थानीय श्रमिक समस्याओं को राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक ) के दिल्ली स्थित मुख्यालय पर सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जी संजीवा रेड्डी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अशोक सिंह के समक्ष उत्तर प्रदेश इंटक के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश शर्मा ने रखी, उन्होंने कहा कि यहाँ पर श्रमिकों की हालत बद से बदतर होती जा रही है तथा श्रमिकों के नाम पर रोटी सेकने वाले नेता लखपति होते जा रहे हैं ?

वर्षों से बंद पड़ी मोदी ग्रुप की फैक्ट्रियों में काम करने वाले श्रमिक अपने हिसाब पाने के लिए तरस रहे हैं । भाजपा प्रतिनिधियों ने आश्वासन दिया था कि फैक्ट्री का स्क्रेप बेच कर श्रमिकों का हिसाब कर दिया जायेगा? लेकिन प्रतिनिधियों के तो वारे- न्यारे हो गये परन्तु श्रमिक लूटा- पीटा सा रह गया ? आज तक श्रमिकों की समस्या का समाधान जन प्रतिनिधियों ने नहीं कराया । सुरेश शर्मा ने कहा कि सरकार श्रमिकों को गुलाम बना कर रखना चाहती है ?

आज किसान मजदूर, असंगठित मजदूर व मजदूर दु:खी है । आगामी 9 अगस्त 21 से मोदी इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन सेठ उमेश कुमार मोदी ने रायजादा सेठ रायबहादुर गूजर मल मोदी के जन्मदिन पर चलाने का निर्णय लिया गया है । 

इस अवसर पर राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जी संजीवा रेड्डी के नेतृत्व में मजदूरों की समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा अपनी आवाज बुलंद करते रहें हैं और कर रहे हैं । उन्होंने आश्वासन दिया कि मोदी नगर के मजदूरों की समस्या को सरकार के समक्ष उठायेंगे ।